बीसीबी में थर्सडे को निर्दल छात्र एकता का अध्यक्ष पूर्वी गेट से अपने बाइक से प्रवेश कर रहा था

BAREILLY : बरेली कॉलेज में एक छात्रनेता की बाइक को कैंपस के अंदर रोका तो उसने हंगामा कर दिया। पहले तो वह कर्मचारियों के साथ भिड़ गया फिर अपने साथियों के साथ प्रिंसिपल का घेराव कर दिया। उसने प्रिंसिपल को उनके ऑफिस से बाहर बुलाकर कैंपस में मौजूद सभी वाहनों को बहार करने की मांग की। हंगामा बढ़ता देख प्रिंसिपल ने कर्मचारियों को वाहनों पर नजर रखने के निर्देश तो दिए लेकिन उनकी इंट्री पर किसी भी प्रकार का लगाम नहीं लगा सके।

बैरियर के पास रोकी बाइक

बीसीबी में दोपहर निर्दल छात्र एकता का अध्यक्ष धूपेंद्र जायसवाल पूर्वी गेट से अपने बाइक से प्रवेश कर रहा था। तभी बैरियर पर इनाम खां ने उसको रोक लिया। उन्होंने बाइक पार्किंग में खड़ी कर अंदर जाने को कहा। उन्होंने बाइक ले जाने को मना कर दिया। इस मुद्दे को लेकर दोनों वहीं पर बहस छिड़ गई। काफी देर तक दोनों में तीखी बहस होती रही। इतने में बीच-बचाव करने के लिए अन्य कर्मचारी भी आ गए। लेकिन मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ।

प्रिंसिपल को ऑफिस के बाहर बुलाया

इसके बाद गुस्से से भरे धूपेंद्र ने अपने साथियों के साथ प्रिंसिपल डॉ। आरबी सिंह का घेराव कर दिया। धूपेंद्र उनसे पूछा कि बाकी छात्रनेताओं के वाहनों को बैरियर पर क्यों नहीं रोका जाता है। कोई भी उनके वाहनों को रोकने की हिम्मत नहीं करता। प्रिंसिपल ने जब उसकी बात काटनी चाही तो उसने उन्हें ऑफिस के बाहर बुला लिया। उसने कैंपस में खड़ी गाडि़यों को तुरंत हटाने की मांग की। प्रिंसिपल ने कर्मचारियों को इस बाबत निर्देश तो दिए लेकिन ऐसा कोई एक्शन नहीं लिया गया।