-छात्रसंघ के चुनाव नहीं होने पर जताया एतराज

-छात्र नेताओं ने की जल्द चुनाव कराने की मांग

BAREILLY छात्रसंघ चुनाव के टलते ही छात्र नेता आक्रोशित हो गए हैं। उन्होंने मंडे को बीसीबी में तालाबंदी कर अपने गुस्से का इजहार किया। छात्र नेताओं ने कहा कि कॉलेज प्रशासन की मंशा छात्र हितों को कुचलना है, इसलिए वह चुनाव नहीं करा रहा है।

तीन साल से नहीं हुए चुनाव

छात्र नेताओं ने बताया कि बीसीबी में अनियमिताओं का अंबार है। प्रोफेसर्स नियमित क्लासेज अटेंड नहीं करते हैं। इस कारण स्टूडेंट्स की संख्या दिनोंदिन कम होती जा रही है। वहीं चहेतों को नौकरी दे दी जाती है। इसके अलावा खरीद फरोख्त में धांधली की जाती हैं। छात्र नेता कॉलेज की कमियों को उठाता है। छात्र हित की लड़ाई लड़ता है। इसलिए कॉलेज प्रशासन नहीं चाहता है कि चुनाव हो। यही कारण है कि बीते तीन सालों से चुनाव नहीं हुआ है।

23 दिसंबर को होना था

कॉलेज प्रशासन ने 23 दिसंबर को चुनाव कराने का आश्वासन दिया था। लेकिन वह अब अपने वादे से मुकर रहा है। कॉलेज प्रशासन ने चुनाव कराने से हाथ खड़े कर दिए हैं। इससे छात्र नेता खफा हैं। आक्रोशित छात्र नेताओं ने मंडे को बीसीबी के कार्यालय बंद करा दिए। वह कॉलेज प्राचार्य के कार्यालय के बाहर गेट पर ताला जड़कर बैठ गए। उन्होंने जमकर नारेबाजी की। साथ ही चेतावनी दी है कि जल्द ही चुनाव नहीं हुए तो और उग्र आंदोलन किए जाएंगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र नेताओं को समझाकर मामला शांत करा दिया। इस मौके पर राशीद खान, विजय भास्कर, विक्रांत यादव, रोहित यादव, विशाल यादव, रॉबिन जैसवाल, शैलेश भास्कर, धूपेन्द्र जैसवाल आदि मौजूद रहे।