- फ्राइडे देर रात हुई भट्टा मालिक की हत्या का हुआ खुलासा, सगे भाइयों ने की थी हत्या

- गिरफ्तार आरोपी के मुताबिक कई माह से मजदूरी नहीं दे रहा था मालिक, खो बैठे आपा

<- फ्राइडे देर रात हुई भट्टा मालिक की हत्या का हुआ खुलासा, सगे भाइयों ने की थी हत्या

- गिरफ्तार आरोपी के मुताबिक कई माह से मजदूरी नहीं दे रहा था मालिक, खो बैठे आपा

BAREILLY:

BAREILLY:

महीनों से मजदूरी न मिलने से खफा दो मजदूर भाइयों ने फ्राइडे रात ईट-भट्टा मलिक की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी थी। सैटरडे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा पुलिस का चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल फावड़ा पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है। वहीं पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया।

महीनों से नहीं दी मजदूरी

एसपी रूरल यमुना प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए बताया कि फतेहगंज पश्चिमी के सोहरा गांव के नन्हे का भट्टा केजीयन के नाम से है। आरोपी रामगिरी और नन्हें गिरी को मृतक नन्हें कई महीनों से मजदूरी न दे रहा था। अरोपी ने पूछताछ में बताया कि इस नाते दोनों परेशान चल रहे थे। फ्राइडे रात दोनों भाई भट्टे पर पहुंचकर मालिक से रुपया मांगा, लेकिन उसने गालियां देकर भगाने लगा। जिस पर दोनों आपा खो बैठे और पास ही पड़ फावड़े से हमला कर दिया। हत्या को छिपाने के लिए भट्टे की आग में झोंकने की कोशिश की थी।

चीख-पुकार सुनकर दौड़े लोग

भट्टा मालिक नन्हें की चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़े तो दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। वहां पहुंचे परिजनों ने अन्य लोगों की सहायता से नन्हें को डॉक्टर के यहां ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं मृतक के बेटे आदिल ने तहरीर में भट्टे के दोनों मजदूरों के खिलाफ दी थी। सैटरडे सुबह पुलिस को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाना शाही निवासी राम गिरी और नन्हें गिरी दो भाइयों के घर दबिश देकर रामगिरी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि नन्हें फरार हो गया। पूछताछ में उसने जुर्म कुबूल कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा बरामद कर लिया गया है।