- पुलिस लाइन में लंबे समय से तैनात पुलिसकर्मियों को किया तैनात, बदले चौकी इंजार्च

BAREILLY: एसएसपी आरके भारद्वाज ने कानून व्यवस्था और क्राइम परकंट्रोल करने के मद्देनजर सैटरडे को कई पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। उन्होंने पुलिस लाइन से 41 पुलिसकर्मियों को थानों और अन्य ब्रांच में तैनात किया। इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी में भी फेरबदल किया।

मिली नई तैनाती

एसएसपी ने पुलिस लाइंस से इंस्पेक्टर सुनील पचौरी को प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ, सुरेंद्र सिंह पवार और ब्रज किशोर मिश्रा को क्राइम ब्रांच भेजा गया। एसआई त्रिलोकी सिंह को प्रेमनगर, आफताब अली को हाफिजगंज से सीबीगंज, जयवीर सिंह को नवाबगंज से महिला थाना, मदनलाल को विशारतगंज से किला, सुरेंद्र कुमार को कैंट से सीबीगंज, दिगंबर सिंह सीबीगंज से बिथरी, सतेंद्र मलिक को सीबीगंज से हाफिजगंज, पुलिस लाइन से मयंक कुमार इज्जतनगर, चमन गिरी फतेहगंज पश्चिमी, अजय कुमार सिरौली, अली हसन भोजीपुरा, धर्मेद्र बारादरी, राजेश सक्सेना विशारतगंज, रेशपाल सिंह सुभाषनगर, जावेद खां बिथरी चैनपुर, विनोद कुमार नवाबगंज, हरीश चंद्र विशारतगंज, अजय यादव क्राइम ब्रांच, रवि कुमार किला, पीडी रत्नाकर कोतवाली भेजे गए हैं।

चौकी इंचार्ज भी बदले गए

किला से सतेंद्र कुमार को सेंथल हाफिजगंज, बारादरी से दीनदयाल यादव को कताई मिल बहेड़ी, पुलिस लाइन से प्रमोद कुमार को भुडि़या बहेड़ी, किला से एसएसआई रविंद्र कुमार को फरीदपुर, अनिल सिरोही को नकटिया से किला, शिव प्रभात को मीरगंज से नकटिया कैंट का चौकी इंचार्ज बनाया है। वहीं, कोतवाली से अशोक कुमार को मीरगंज, उमेश कुमार को सीबीगंज से मढ़ीनाथ सुभाषनगर, रामवीर सिंह को रामगंगानगर चौकी से डेलापीर, गौरव विस्नोई को भोजीपुरा, धीरज शुक्ला को ट्रांसपोर्टनगर, प्रेमपाल वाष्र्णेय को एसएसआइ बारादरी, कोतवाली से शाहिद चौहान को बहेड़ी, सलाउद्दीन को बहेड़ी से कोतवाली, धर्मेद्र सिंह यादव को भोजीपुरा से बैरियर नंबर दो, भारत सिंह यादव को भोजीपुरा, एचसीपी ऋषिपाल मिश्रा को बारादरी से चुरैली डाम बहेड़ी पर तैनाती मिली है।