- हाइडिल कॉलोनी का मामला विभाग के ही कर्मचारी ने बनायी क्लिप

- पीडि़त ने एसएसपी से की शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

BAREILLY:

रामपुर गार्डेन स्थिति हाइडिल कॉलोनी में थर्सडे को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पड़ोसी ने नवविवाहित जोड़े की सुहागरात की पूरी क्लिप ही मोबाइल में उतार ली। इस बात की भनक जब नवदम्पत्ति को लगी तो सन्न रह गए। दोषी पड़ोसी अपनी नजरे चुराए हुए भागता फिर रहा है। मामले की छानबीन करते हुए थर्सडे को पुलिस भी हाइडिल कॉलोनी पहुंची हुई थी। लेकिन, पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

एक महीने पहले हुई थी शादी

हाइडिल कॉलोनी में रह रहे संविदा कर्मचारी बहादुर (नेम चेंज्ड)की शादी हार्टमन की रहने वाली हिमानी (नेम चेंज्ड) के संग 30 अप्रैल को हुई थी। हिमानी भूड़ कन्या महाविद्यालय बीए सेकेंड ईयर की स्टूडेंट भी है। शादी के अगले ही दिन एक मई को रिसेप्शन था। उसी रात बहादुर के पड़ोसी अवधेश जाटव ने बहादुर और हिमानी के सुहागरात की क्लिप बना ली। अवधेश जाटव फिलहाल बदायूं में हाइडिल विभाग में कार्यरत है। जिसे अपने पिता की डेथ के बाद जॉब मिली है।

पहले से थी प्लॉनिंग

सुहागरात की क्लिप बनाने की तैयारी अवधेश जाटव की पहले से ही थी। चूंकि, बहादुर और अवधेश के मकान की दीवार एक-दूसरे से सटा हुआ है। इसलिए उसने प्लॉनिंग के तहत बहादुर के घर के दीवार में कई होल कर रखा था। जिससे उसने सुहागरात की क्लिप बना ली। क्लिप की मदद से अवधेश जाटव बहादुर और उसे परिवार वालों को ब्लैकमेल करने लग गया।

एसएसपी से की शिकायत

क्लिप बनने की बात पर बहादुर के परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। लेकिन, बहादुर की मां ने साहस का परिचय देते हुए शिकायत कोतवाली में कर दी। मौके पर पहुंचे दो कांस्टेबल ने पीडि़त पक्ष से बातचीत करने की बजाय दोषी व्यक्ति अवधेश से पूछताछ कर चली गयी। जिसके बाद लौंगी श्री ने 2 मई को इस बात की शिकायत एसएसपी से की। कार्रवाई होने के डर से अवधेश इधर-उधर छिपता फिर रहा है। थर्सडे को भी चार पुलिस वाले हाइडिल कॉलोनी जांच के लिए पहुंचे हुए थे। लेकिन, मौके पर अवधेश नहीं मिला।