सूचना पर पहुंची पुलिस जुटी छानबीन में

बहेड़ी : पेट्रोल पम्प से घर जा रहे तहसील के एक गॉव स्थित पेट्रोल पम्प मालिक व उसके सेल्समैन से रास्ते में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने तमंचा दिखाकर नोटों से भरा बैग छीन लिया। घटना बीती देर रात की बताई जा रही है। और मौके से फरार हो गये। देर रात सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की छानबीन में जुट गयी है।

देर रात की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक तहसील के गांव भुडि़या कालोनी स्थित पेट्रोल पम्प के मालिक जगवीर सिंह अपने सेल्समैन गांव सिरसा निवासी सुनील कुमार के साथ बाइक से बीती रात अपने गांव कथारिया जा रहे थे। उनके पास नोटों से भरा बैग भी था। बैग में बिक्री के 1: 34 लाख थे। वे अभी घर से आधा रास्ता दूर थे कि तभी पीछे से आये दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते एक बदमाश ने जगवीर के सिर पर डंडे से वार कर उन्हे नीचे गिरा दिया। नीचे गिरकर घायल हुए जगवीर ने बैग् लेकर भागने की कोशिश की पर दूसरे बदमाश ने तमंचा उनके ऊपर तान दिया। उनके हाथ से बैग छीनकर दोनो बदमाश अंधेरे में बाइक लेकर फरार हो गये। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद थाना प्रभारी आईपीएस ट्रेनी सत्यनारायन प्रजापत व क्राइम निरीक्षक पंकज पंत मौके पर पहुंचे। उन्होने पीडि़तों से लम्बी पड़ताल बाबत बात की। बदमाशों के जाने की दिशा में दिशा में बदमाशों की तलाश में देर रात तक पुलिस ने कां¨बग भी की पर उनका सुराग नही लग पाया।

पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध

उधर बहेड़ी पुलिस घटना को फिलहाल संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। इस बाबत क्राइम निरीक्षक पंकज पंत का कहना है कि मामले की जांच चल रही है अभी किसी नतीजे पर पहुंचना मुश्किल है पर प्रथम द्वष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है।