- युवती बोली घर ले गए तो दे दूंगी जान

<- युवती बोली घर ले गए तो दे दूंगी जान

BAREILLY

BAREILLY

इश्क का जुनून जब सिर चढ़कर बोलता है तो घर-परिवार कुछ भी अच्छा नहीं लगता। शादी की जिद पर अड़े घर से भागे युवक-युवती को जब बरेली जंक्शन जीआरपी ने पकड़ा तो युवती घर जाने पर जान दे देने की बात कहने लगी। उसका कहना था कि जबरदस्ती घर ले गए तो ट्रेन के आगे कूद जाऊंगी या आग लगा लूंगी। जिससे जीआरपी भी डर गई। काफी देर तक जीआरपी थाने में यह ड्रामा चलता रहा।

भ् महीने पहले हुई थी मुलाकात

युवती नवाबगंज देशनगर की रहने वाली है। जबकि, युवक बड़ौती का रहने वाला है। वह गुड़गांव में ऑटो चलाता है। उसने बताया कि भ् महीने पहले युवती से उसकी मुलाकात उसके जीजा के भाई की शादी में हुई थी। जिसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं

क्भ् दिन बाद होनी है युवती की शादी

शादी करने के उदेश्य से दोनों घर से भाग गए। फ्राइडे को बरेली जंक्शन पर जीआरपी ने देखा तो उन्हें संदेह हुआ। जीआरपी रेखा और संतोष को पकड़ कर थाने ले आई। सूचना पर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। युवती की मां का कहना था कि उसकी दोनों बेटियों की क्भ् दिन बाद एक ही मंडप में शादी होनी है। लिहाजा, वह अपनी बेटी को घर ले जाने पर जोर देती रहीं, लेकिन युवती का कहना था कि उसे घर ले गए तो जान दे देगी।

कॉन्स्टेबल खाली हाथ लौटे

जीआरपी इंस्पेक्टर विजय कुमार ने मामले की सूचना नवाबगंज इंस्पेक्टर को दी। उन्होंने दो कॉन्स्टेबल को भी भेज दिया, लेकिन उन दोनों कॉन्स्टेबल को यह पता नहीं था कि नवाबगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है कि नहीं। बाद में पता चला कि कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं है। जानकारी जुटाने पर पता चला कि युवती का घर हाफिजगंज थाना क्षेत्र में है। जिसके बाद कॉन्स्टेबल बिना बताए ही खिसक लिए। बाद में जीआरपी ने दोनों को परिजनों को घर भेजा।