-बारादरी में होटल मालिक का नाले में मिला शव

-परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका,

BAREILLY: बारादरी एरिया में ईसाइयों की पुलिया के पास फ्राइडे सुबह नाले में होटल मालिक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने पड़ोसी दुकानदार व उसके भाई पर हत्या की आशंका जाहिर की, लेकिन दोपहर बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पूरा मामला पलट दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से मौत बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई बार हो चुका थ्ा झगड़ा

45 वर्षीय रामगोपाल उर्फ रामलखन बिथरी चैनपुर के मोहनपुर रामनगर निवासी था। उसका ईसाइयों की पुलिया के पास होटल था। वह रात में होटल में ही रुकता था। उसके पड़ोस में प्रदीप यादव की भी दुकान है। बताया जा रहा है कि प्रदीप की रूलिंग पार्टी में अच्छी पकड़ है। प्रदीप ने रामगोपाल के होटल की छत पर कब्जा कर टायलेट बनवाया था। इसको लेकर कई बार झगड़ा हो चुका था।

50 मीटर दूर है नाला

फ्राइडे सुबह रामगोपाल की लाश होटल से करीब 50 मीटर दूर नाले में पड़ी हुई थी। आधा शरीर नाले के अंदर था। जैसे ही परिजनों को लाश मिलने की सूचना मिली तो चीख पुकार मच गई। परिजन मौके पर पहुंचे और प्रदीप व उसके भाई पर हत्या की आशंका जता दी। पुलिस को शुरुआती जांच में भी नाले में गिर जाने की आशंका थी। इसके चलते परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने दोपहर 12 बजे तक पोस्टमार्टम भी करा दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से मौत सामने आयी है।

होटल मालिक की नाले में लाश मिली थी। परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या की आशंका जताई थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से मौत सामने आयी है।

राजेश कुमार, एसएचओ बारादरी

2---------------------

बुजुर्ग महिला की हत्या का मुकदमा दर्ज

बारादरी थाना अंतर्गत डोहरा रोड पर बुजुर्ग महिला की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने थर्सडे रात अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंजरी से मौत के बाद कार्रवाई की है। महिला के मुंह से खून निकल रहा था और उसकी साड़ी पर भी खून लगा था। पुलिस का मानना है कि रात में किसी ने उसकी हत्या की होगी। महिला की दूसरे दिन भी पहचान नहीं हो सकी।

3---------------------

सोनी मर्डर में पति ने गढ़ी सुसाइड की कहानी

इज्जतनगर थाना पुलिस ने सोनी की हत्या के मामले में पति महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। सोनी की लाश 24 नवंबर को कलापुर नहर में बोरे के अंदर मिली थी। दो दिन बाद उसकी पहचान हुई थी तो पति महेंद्र और नंदोई राजेश फरार मिले थे। सोनी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या सामने आयी थी, लेकिन गिरफ्त में आया महेंद्र सुसाइड की कहानी गढ़ रहा है। उसका कहना है कि उसका 24 नवंबर को सोनी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह सेविंग कराने चला गया। करीब दो घंटे बाद जब वह वापस आया तो वह फंदे पर लटकी हुई थी, जिसके बाद उसने बहनोई राजेश को फोन किया तो उसने कहा कि वह फंस जाएगा, इसलिए चुपचाप घर में रहे। उसके बाद बहनोई उसके घर पहुंचा। फिर दोनों ने लाश को बोरे में रखा और फिर कैंटर से ले जाकर नहर में लाश को ठिकाने लगा दिया।

4--------------------

कोर्ट परिसर में हत्यारोपी की तबीयत खराब

सुभाषनगर थाना पुलिस ने 9 नवंबर को शांति विहार में रिया की हत्या के आरोपी पति अनुज उपाध्याय को फ्राइडे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले गई। जब वारंट बन रहा था कि तभी अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। अनुज ने बताया कि उसने रिया से लव मैरिज की थी। उसका रिया से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह घर से बाहर चला गया था और उसके बाद रिया ने सुसाइड कर लिया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या आया था।