-ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना, शव पीएम को भेजा

देवरनियां: बाइक चोरी में वांछित चल रहे एक युवक का शव शारदा नहर के नाले के किनारे पापुलर के पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। मंडे को ग्रामीणों ने शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा और घटना की सूचना परिजनों को दी। बताया गया कि कुछ दिनों पहले ही मृतक को पिता ने संपत्ति से बेदखल कर दिया था। मृतक ने हत्या हुई या फिर उसने आत्महत्या की है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद होगा।

एक वर्ष से वांछित

थाना देवरनियां क्षेत्र के गांव रोहली निवासी मुनीन्द्र सिंह (19)पुत्र मुकेश सिंह एक वर्ष पहले थाना बहेड़ी क्षेत्र में हुई बाइक चोरी में वंचित चल रहा था। मुनीन्द्र सिंह के पिता मुकेश सिंह ने बेटे की हरकतों से तंग आकर तीन माह पहले उसे संपत्ति से बेदखल कर दिया था। बताते हैं कि संडे रात मुनीन्द्र सिंह ने मिलक करनपुर व गुलडि़या के बीच शारदा नहर के समीप जंगल में नाले के किनारे खड़ी पापुलर के पेड़ में गमछे से गले में फंदा लगा उसका शव मिला।

ग्रामीणों ने की शिनाख्त

मंडे सुबह ग्रामीण जंगल की ओर गए तो पेड़ से शव लटका मिला। कुछ देर में आस पड़ोस के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर एसओ तुषार दत्त त्यागी मौके पर पहुंचे और पेड़ से शव को उतारा। ग्रामीणों शिनाख्त किए जाने पर सूचना परिजनों को दी गई। कुछ देर में घरवाले भी आ गए। शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। एसओ ने बताया कि एक वर्ष से थाना बहेड़ी से मोटर साइकिल चोरी में मुनींद्र वंचित चल रहा था। उस पर चोरी व लूटपाट के कई मुकदमे दर्ज थे। मुनीन्द्र सिंह के पिता ने बताया कि तीन माह पहले उन्होंने बेटे को सम्पत्ति व घर से बेदखल कर दिया था।