-पिछली बार सावन में रूट को लेकर खैलम में जमकर हुआ था विवाद

-पुलिस लाइंस में डीएम-एसएसपी ने सावन को लेकर की पीस कमेटी की मीटिंग

BAREILLY: अलीगंज के खैलम में इस बार भी विवाद के आसार बन गए हैं। जिस रूट पर कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद हुआ था, उस रूट पर इस बार गांव के प्रधान ने निर्माण का बहाना बनाकर जेसीबी से खडं़जा उखाड़ दिया है, जिससे कांवडि़यों को निकलने में दिक्कत होगी। एसपी रूरल ने इस संबंध में एडीएम ई को कार्रवाई के लिए लिखा है। थर्सडे को एडीएम ने खैलम में मीटिंग भी की थी। वहीं थर्सडे को डीएम-एसएसपी ने सावन को लेकर पुलिस लाइंस में डिस्ट्रिक्ट की पीस कमेटियों की मीटिंग की। वहीं फ्राइडे रात से हैवी व्हीकल का रूट डायवर्जन लागू कर दिया गया है जो सोमवार रात 9 बजे तक लागू रहेगा।

500 मीटर तक उखाड़ा खड़ंजा

पुलिस की जांच रिपोर्ट में आया है कि प्रधान एहसान अली ने खडं़जा करीब 500 मीटर तक उखाड़ दिया गया है। ऐसे में कांवडि़यों को निकलने में दिक्कत होगी। यही नहीं बारिश में कीचड़ हो जाएगा तो निकलना और मुश्किल को जाएगा। यदि समय पर सड़क तैयार नहीं हुई तो विवाद हो सकता है। पिछली बार रूट को लेकर जमकर विवाद हुआ था और सीएम ऑफिस से इस मामले में बरेली प्रशासन से सवाल जवाब किया गया गया था।

-------------------

सोशल साइट पर रखें नजर

पुलिस लाइंस में पीस कमेटी की मीटिंग में डीएम-एसएसपी ने खुराफातियों के खिलाफ सख्ती से बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सोशल साइट पर नजर रखने के निर्देश हैं और किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट पर तुरंत कार्रवाई के लिए कहा है। डीएम ने अपील की लोग अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान न दें। मीटिंग में लोगों ने कहा कि सभी धर्मो के लोग मिलकर कांवडि़यों का फूल मालाओं से स्वागत करेंगे ताकि आपसी सौहार्द बना रहे