- शहर में चल रहा है विद्युतीकरण, समीक्षा कर कमियां होंगी दुरुस्त

>BAREILLY:

शहर में चल रहे विद्युतीकरण में कोई खामी न रह जाए। इसके लिए बिजली विभाग ने विद्युतीकरण कर रही केईआई कंपनी के वर्क में कमियां खोजने के लिए एक दूसरी कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी है। जो केईआई के वर्क की समीक्षा कर विभाग सौंपेगी। जांच के दौरान कोई कमी पाई जाती है, तो उसे उसी समय ठीक किया जाएगा।

रोजाना सौंपेगी समीक्ष्ा रिपोर्ट

बिजली विभाग के अधिकारियों ने विद्युतीकरण के कार्य की समीक्षा करने की जिम्मेदारी फीडबैक इंफ्रा कंपनी को सौंपी है। इस कंपनी का काम यह होगा कि वह शहर में लग रहे पोल, ट्रांसफार्मर, बंच कंडक्टर सहित अन्य इंक्विपमेंट मानक के अनुरूप लगे हैं या नहीं, इसकी जांच करेंगे। कंपनी को काम की समीक्षा रोजाना करने के निर्देश बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर ने ि1दए हैं।

पांच टीमें बनायी गयी

चीफ इंजीनियर राजकुमार ने सैटरडे को फीडबैक इंफ्रा कंपनी के इंचार्ज रवि सिंह और नरेंद्र कुमार को अपने ऑफिस में बुलाया था। कम समय में बेहतर नतीजा मिल सके इसके लिए चीफ इंजीनियर ने कंपनी के लोगों से पांच टीमें बना कर शहर के अलग-अलग एरिया में जाकर जांच करने के निर्देश दिए। ताकि, शहर को भरपूर बिजली देने के लिए जिस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है उसका इंफ्रास्ट्रक्चर सही तौर पर तैयार हो सके।