-धुंध के कारण अलग-अलग स्थानों पर कई वाहन टकराए

-कहीं गई जान तो कई पहुंच गए हॉस्पिटल

BAREILLY: सैटरडे से आसमान में छाई स्मॉग का असर सड़कों पर भी दिखने लगा है। सैटरडे रात और संडे दिन में स्मॉग के कारण करीब एक दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। अलग-अलग हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया।

देवरनियां में तीन ट्रक भिडे़

देवरनियां थाना क्षेत्र में सैटरडे रात दो बजे नैनीताल रोड पर मोहनपुर ढाल के पास बहेड़ी की तरफ से आ रहे तीन ट्रक आपस में भिड़ गए। आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए। स्मॉग अधिक होने के कारण पीछे चल रहे दो ट्रकों ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर मुरारपुर भोजीपुरा निवासी 25 वर्षीय जीशान खां गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची देवरनियां पुलिस ने घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए बहेड़ी सीएचसी भिजवाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

--------------

विलवा के पास हुआ हादसा

भोजीपुरा थाना अंतर्गत बिलवा के पास कई ट्रक आपस में टकरा गए। दिल्ली के मोहल्ला दुआ संत नगर निवासी सारिक कंटेनर में फर्नीचर का सामान लेकर पीलीभीत जा रहा था। उसके साथ रामपुर जनपद के थाना शाहबाद निवासी सुमित भी था। बिलवा के पास आगे चल रहे ट्रक ने मोड़ना चाहा तो कंटेनर चालक ने ब्रेक लिए जिससे पीछे चल रहे ट्रक ने कंटेनर में टक्कर मार दी। जिससे कंटेनर आगे चल रहे ट्रक में जा भिड़ा। जिससे एक दूसरे के पीछे चल रहे करीब आधा दर्जन वाहन भिड़ गए। जिसमें चालक रूवेद खान, सारिक, सुमित गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें गंभीर हालत में बरेली हॉस्पिटल भेज दिया.

--------

ट्रक ने टै्रैक्टर में मारी टक्कर

सहसवान बदायूं निवासी अब्बूनगर निवासी पिन्टू 30 वर्षीय रात को ट्रैक्टर से साथियों के लहसुन और धान लेकर देवचरा बाजार में बेचने के लिए जा रहा था। रास्ते में बदायूं रोड पर भमोरा थाना क्षेत्र में नितोई गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर में टक्कर मारने के बाद ट्रक ने डीसीएम और तीन अन्य वाहनों को भी टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर पर बैठे पिन्टू की मौके पर ही मौत हो गई, और दयाराम, सोनपाल, महीपाल, रामसिंह, चरनसिंह और धर्मसिंह घायल हो गए।

----

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर

नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुए दो अलग हादसों में दो लोगों की जान चली गई। माधौपुर गांव के रामपाल का 15 वर्षीय पुत्र भगवत सरन बुआ के साथ बाइक से संडे की सुबह नवाबगंज जा रहा था। भगवत सरन जैसे ही इनायतपुर के करीब पहुंचा तभी अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से भगवत सरन व उसकी बुआ रीना कुमारी रोड पर गिरकर घायल हो गए। हास्पिटल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। वहीं सरौरी गांव निवासी 45 वर्षीय सुशीला बेटे के साथ बाइक से दवा लेने बरेली को आ रही थी। रास्ते में सरौरी से कुछ दूर आगे ही अज्ञात उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें सुशीला देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

-----------------

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

देवरनियां थाना क्षेत्र के गांव कासनपुर निवासी धर्मदास 45 वर्षीय साढ़ू के घर चाढ़ गांव को जा रहा था। रास्ते में लाड़पुर पुलिस चौकी के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें धर्मदास की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।