बरेली:

एयरफोर्स में गदद्े सप्लाई के ठेके में मोटी कमाई का झांसा देकर बरेली सहित अन्य शहरों के लोगों से 2 करोड़ से अधिक की ठगी के मास्टरमांइड चीटर यादव पुलिस के शिकंजे में आ गया है। कैंट थाना पुलिस ने उसे सैटरडे को उठा लिया। पुलिस देर रात तक उससे ठगी के काले कारनामों के राज उगलवाने में जुटी थी। चीटर यादव के पकड़े जाने पर उसकी ठगी के शिकार आधा दर्जन लोग भी थाने पहुंचे। पुलिस ने उससे पूछताछ चलने की बात कही है। गौरतलब है कि चीटर के खिलाफ शिकायत मिलने पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मामले में लापरवाही बरतने पर एचएचओ कैंट को भी बदल दिया गया था। इसके बाद चीटर को पकड़ा जा सका है।

कोतवाली में भी तहरीर-

चीटर यादव की ठगी के शिकार अंकित रस्तोगी के बाद एक और पीडि़त ने कोतवाली थाने में भी तहरीर दी है। रामपुर गार्डन निवासी विनीत मेहरोत्रा ने भी उसके खिलाफ 10 लाख रुपए ठगी की तहरीर दी है। गौरतलब है कि चीटर यादव के खिलाफ ठगी के एक दर्जन से अधिक पीडि़त अभी तक सामने आ चुके हैं।

थाने में खातिरदारी- चीटर यादव के पकड़े जाने के बाद थाने में भी उसकी खातिरदारी चर्चा में रही, जिस एसआई कमल यादव के खिलाफ फरियादियों को धमकाने का आरोप है, वही चीटर सिंह की थाने में सेवा में लगा नजर आया। चीटर यादव थाने में ही कुर्सी पर बैठा पुलिस के सामने ही फोन पर फरियादियों को शिकायत वापस लेने के लिए धमकाते दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के कैमरे में कैद हो गया।