-बारादरी पुलिस जुलूस में बिजी तो क्राइम ब्रांच भी नहीं कर सकी गिरफ्तारी

-मुन्नाभाई विजयवीर के परिजन पहुंचे बारादरी थाना, सामान लेने आए थे

BAREILLY: आरयू में हाईकोर्ट के चपरासी के एग्जाम में मुन्नाभाई के पकड़े जाने के मामले में पुलिस की जांच सिम कार्ड तक उलझकर रह गई है। बारादरी पुलिस इस मामले में जुलूस निकालने के चलते कोई कार्रवाई नहीं कर सकी वहीं क्राइम ब्रांच सिर्फ सीडीआर खंगाल रही है। वहीं दूसरी ओर वेडनसेडे मुन्नाभाई विजय वीर के परिजन बारादरी थाना पहुंचे। परिजन उसका बैग व अन्य सामान लेने आए थे।

क्राइम ब्रांच खंगाल रही काल डिटेल

बता दें कि पुलिस को विजय वीर के पास से 4 इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ दो आइडिया के सिम बरामद हुए थे। ये सिम रामपुर की आईडी से जनरेट हुए हैं। पुलिस के पास सिम नंबरों की काल डिटेल भी आ गई है लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले में किसी अन्य की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पुलिस का कहना है कि राजीव को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। राजीव की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे रैकेट का खुलासा हो सकेगा।

जांच में हो रही देरी

नकल के बड़े रैकेट के होने के वाबजूद पुलिस जांच काफी धीमे चल रही है। जहां बारादरी पुलिस ने सिर्फ गिरफ्तारी के बाद जेल भेजने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की। बारादरी पुलिस का कहना है कि वह जुलूस निकलवाने में बिजी है। वहीं क्राइम ब्रांच ने विजय वीर से पूछताछ की थी लेकिन क्राइम ब्रांच के ज्यादातर लोग छुट्टी पर चले गए। यदि पुलिस उसी दिन तेजी दिखाती तो शायद पीलीभीत बाईपास निवासी गुड्डू को पकड़ा जा सकता था। गुड्डू के पकड़े जाने से केस में कई अहम सुराग मिल सकते थे।