-हिमाचल प्रदेश में किया सौदा, छूटकर पहुंची चंदौसी

-पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

बरेली : बाजार जाते समय किशोरी को अपहरण कर बंधक बना लिया गया। आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया फिर हिमाचल प्रदेश में अपनी बहन के घर ले गया। वहां 50 हजार रुपये में दूसरे युवक से उसका सौदा कर दिया। किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से भागकर बरेली आने वाली ट्रेन में सवार हो गई तो आरोपित ने ऊना स्टेशन तक उसका पीछा किया। एक महिला ने किशोरी की मदद की और जीआरपी चंदौसी को सौंप दिया। बाद में जीआरपी ने परिजनों को बुलाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया। पीडि़ता के पिता ने रविवार को दो अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जबरन ऑटो में बैठाया

भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी ट्यूजडे को गांव के पास लगने वाली बाजार गई थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने चौकी सरदारनगर पर इसकी सूचना दी तो पुलिस ने तलाशने की सलाह देकर टरका दिया। सैटरडे को जीआरपी चंदौसी से उसके पिता के पास फोन आया कि उनकी बेटी यहां है। पिता के पहुंचने पर जीआरपी ने उसे उनके सुपुर्द कर दिया। किशोरी ने पिता को बताया कि बाजार जाते समय एक युवक उसे टेंपो में जबरन डालकर ले गया। युवक ने उसे अज्ञात जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। फिर वह उसे हिमाचल प्रदेश में अपनी बहन के यहां ले गया। उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया। फ्राइडे को वह वहां से किसी तरह भाग निकली और बरेली आने वाली ट्रेन में बैठ गई तो आरोपी ने ऊना स्टेशन तक उसका पीछा किया। उसके शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित की पिटाई लगा दी। इसके बाद ग्राम दफतोरी की महिला उसे अपने साथ ले आई और जीआरपी चंदौसी को सौंप दिया।

पीडि़ता के पिता की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी जिस युवक का नाम बता रही है उसकी तलाश की जा रही है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

-श्याम सिंह, एसओ भमोरा