- स्टूडेंट्स में जबरदस्त आक्रोश

- फॉर्म जमा करने गए तब हुई जानकारी

BAREILLY: आरयू ने सेमेस्टर एग्जाम्स के फॉर्म जमा करने की लेट फीस एक बार फिर बढ़ा दी है, लेकिन इस बात की इंफॉर्मेशन स्टूडेंटस को नहीं दी और न ही किसी भी प्रकार की सूचना ही जारी किया। स्टूडेंट्स को इसकी खबर तब हुई जब वह फॉर्म जमा करने गए तो, उनसे 5000 रुपए लेट फीस मांगी गई। अधिक फीस मांगे जाने पर स्टूडेंट्स बिफर पड़े। उनका कहना था कि अचानक बढ़ी लेट फीस वह कहां से लाए। आरयू ने इसको लेकर हाथ खड़े कर दिए हैं। रजिस्ट्रार अवकाश पर चल रहे हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स की सुनने वाला कोई नहीं है।

प्रोफेशनल कोर्सेज की लेट फीस बढ़ाई

बीबीए, बीसीए, एलएलबी, बीएससी एग्री, पीजीडीसीए, पीजीडीसीपी और एमएसडब्लू कोर्स के सम समेस्टर के एग्जाम्स जुलाई में होंगे। इसके लिए आरयू एग्जाम फॉर्म भरवा रहा है। बिना लेट फीस के साथ फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 25 मई थी और आरयू में इसे जमा करने की लास्ट डेट 29 मई थी। इसके बाद आरयू ने लेट फीस 1,000 रुपए के साथ आवेदन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 3 जून कर दी थी। लास्ट डेट के बाद रजिस्ट्रार एके सिंह ने एक बार फिर एग्जाम फॉर्म भरने की डेट बढ़ाई। इस बार लेट फीस के साथ एग्जाम फॉर्म भरने की लास्ट डेट 10 जून रखी गई। 5 जून को आरयू ने इस सूचना को अपने वेबसाइट पर प्रकाशित किया।

अब बिना सूचना के हुआ 5,000 रुपए

आरयू ने एक बार फिर इन कोर्सेज के एग्जाम फॉर्म की लेट फीस बढ़ा दी है। इस बार आरयू लेट फीस के रुपए में एक स्टूडेंट से 5,000 रुपए वसूल रहा है। आरयू की वेबसाइट पर भी इस लेट पेमेंट के बारे में कोई इंफॉर्मेशन नहीं है। इसको लेकर स्टूडेंट्स में गुस्सा है। मंडे को बीसीबी के रोहित यादव समेत कई स्टूडेंट्स डिप्टी रजिस्ट्रार वीएन सिंह के पास पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक बहस हुई। लेकिन नतीजा नहीं निकला। उन्होंने इस संबंध में रजिस्ट्रार से मिलने को कहा। लेकिन रजिस्ट्रार एक वीक की अवकाश पर हैं।