-शासन के निर्देश पर परिषदीय स्कूल्स में एमडीएम के लिए बांटे गए बर्तन

-तय कार्यक्रम के मुताबिक प्राइमरी स्कूल जसौली में नहीं पहुंचे डीएम

>BAREILLY: एमडीएम के लिए परिषदीय स्कूल्स के स्टूडेंट्स को धनतेरस पर फ्राइडे स्कूल्स में बर्तन बांटे गए। इस कार्यक्रम के दौरान बेसिक शिक्षा विभाग के सामने उस वक्त परेशानी खड़ी हो गई। जब डीएम अपने तय कार्यक्रम की बजाय दूसरे स्कूल पहुंच गए। हालांकि वक्त रहते ही अधिकारियों ने बर्तन का इंतजाम करवाकर डीएम के हाथों से बच्चों को बर्तन बंटवाए।

आनन-फानन में किए इंतजाम

शासन के आदेश पर बेसिक शिक्षा विभाग ने फ्राइडे धनतेरस के मौके पर प्राइमरी स्कूल जसौली और जूनियर हाईस्कूल जसौली में डीएम पंकज यादव को बर्तन बांटना था, लेकिन डीएम वहां नहीं पहुंचे। डीएम विहार कला स्थित प्राइमरी स्कूल पहुंच गए। जबकि यहां बर्तन बांटने की कोई तैयारी नहीं की गई थी। जब विभागीय अधिकारियों को इसकी सूचना मिली, तो आनन-फानन में बर्तन के इंतजाम करके डीएम के हाथों बच्चों को बर्तन बंटवाए गए। प्राइमरी स्कूल जसौली और जूनियर हाईस्कूल जसौली में एडी बेसिक शशि देवी शर्मा, बीएसए एश्वर्या लक्ष्मी यादव, एबीएसए एनके पंवार ने स्टूडेंट्स को बर्तन बांटे।

बर्तन पर सीएम की तस्वीर

वहीं, परिषदीय स्कूल्स में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को दिए गए बर्तन पर चुनावी रंग दिखा। स्टूडेंट्स को जो बर्तन बांटे गए। उसमें सीएम अखिलेश यादव का फोटो वाला स्टीकर लगा था। स्टीकर पर खूब पढ़ो-खूब बढ़ो लिखा है। इस मौके पर शिक्षक नेता हरीश बाबू शर्मा, डीसी एमडीएम गौरव शर्मा आदि मौजूद रहे।