BAREILLY: सिटी में लड़कियों के भागने के ज्यादातर मामलों में अपनी मर्जी से ही जाना निकलकर सामने आ रहा है। सैटरडे को बरामद दो लड़कियों ने पुलिस को अपनी मर्जी से ही जाना बताया।

जंक्शन पर मिली लड़की

इज्जतनगर से एक लड़की पुलिस लाइंस के सिपाही के बेटे के साथ क्फ् मई को चली गई थी। लड़की वुडरो स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ती है। क्ब् मई को चंदौसी पुलिस ने उसे बरामद कर परिजनों को सौंप दिया था। वह फिर ख्ख् मई को भाग गई, जिसके बाद ख्फ् मई को उसके परिजनों को फोन आया कि ऊना हिमाचल एक्सप्रेस में लड़की को कुछ युवक छेड़ रहे हैं। वह उसे जंक्शन से ले जाएं। जिस के बाद परिजन पुलिस के साथ जंक्शन पहुंचे और लड़की को बरामद कर लिया। लड़की इससे पहले भी तीन बार अपनी मर्जी से जा चुकी थी।

तीन साल पहले ही कर ली शादी

सुभाषनगर में पिता को ओवरडोज देकर गई युवती फ्राइडे को एसएसपी के सामने पेश हो गई। उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कहकर सिक्योरिटी की मांग की। सुभाषनगर पुलिस को उसने बताया कि उसने तीन साल पहले ही शादी कर ली है। वह मोहल्ले में ही कुछ दूरी पर प्रेमी पति के साथ रह रही है।

हाइकोर्ट से स्टूडेंट लीडर ने लिया स्टे

युवती को लेकर भागे बरेली कालेज के स्टूडेंट लीडर ने हाईकोर्ट से स्टे ले लिया है। उसने अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर ली है। जल्द ही वह बरेली की कोर्ट में पेश होंगे। स्टूडेंट लीडर ने फोन पर बताया कि फ्राइडे शाम को लड़की के परिजनों ने लड़की पर हमला भी किया।