-स्कूल्स में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे

-कल्चरल प्रोग्राम में बच्चों ने दिखाया टैलेंट

BAREILLY : मां शब्द कहते ही हमारे जेहन में स्नेह, ममता, त्याग और समर्पण आदि के शब्द आने लगते हैं। मानो ये सब मां के पर्याय हों। इसी भावना को दर्शाते हुए द गुरु स्कूल में स्टूडेंट्स ने मां को समर्पित रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें स्टूडेंट्स ने टैलेंट दिखाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

सिर चढ़कर बोला स्टूडेंट्स का टैलेंट

सैटरडे को द गुरु स्कूल में हुए कार्यक्रम का शुभारंभ चीफ गेस्ट श्वेता गुप्ता, मैनेजर गुरु मेहरोत्रा, अवधेश मेहरोत्रा, प्रिंसिपल फ ादर रिचर्ड मथैस ने किया। चीफ गेस्ट ने स्टूडेंट्स को मां की महत्ता के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि घर में चार रोटियां और पांच सदस्य हों। तो सिर्फ मां कहती है कि मुझे भूख नहीं है। इसके बाद स्टूडेंट्स का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला। स्टूडेंट्स ने गणेश वंदना, गायन, नृत्य, नाटक आदि के माध्यम से मां के जीवन की मनमोहक प्रस्तुतियां दीं।

स्टूडेंट्स ने दिखाया टैलेंट

क्रिएथिक्स पब्लिक स्कूल मदर्स डे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ एमडी डॉ। आरके शर्मा, निदेशक मंडल के अंकित अग्रवाल, प्रिंसिपल कंचन पिपलानी ने किया। इंग्लिश की टीचर रश्मि गंगवार ने बच्चे के जीवन में मां के महत्व पर प्रकाश डाला। इसके बाद स्टूडेंट्स ने कल्चरल प्रोग्राम प्रस्तुत किए। जूनियर विंग के के स्टूडेंट्स ने कागज, रंग और अन्य उपलब्ध वस्तुओं से फोटो फ्रेम बनाकर अपनी मम्मी का फोटो लगाया। सीनियर विंग के स्टूडेंट्स के लिए अंतर सदनीय डांस कॉम्पिटीशन का आयोजन किया गया। पहले स्थान पर आर्यभट्ट सदन की ज्योत्सना, दूसरे पर भास्कर सदन एश्वर्या और तीसरे नंबर पर आर्यभट्ट सदन की ईवा वर्मा रहीं। अपने संबोधन में एमडी डॉ। आरके शर्मा ने कहा कि जो बच्चे अपने माता-पिता की सीख मानकर जीवन के मार्ग पर आगे बढ़ते हैं, वे कभी असफ ल नहीं होते।