-सुबह को मकान मालिक की पत्नी ने शटर टूटा देखा तो दी शॉप ओनर को जानकारी

-55 हजार की नकदी और कीमती सन ग्लास चोरी कर ले गए चोर

<-सुबह को मकान मालिक की पत्नी ने शटर टूटा देखा तो दी शॉप ओनर को जानकारी

-भ्भ् हजार की नकदी और कीमती सन ग्लास चोरी कर ले गए चोर

BAREILLYBAREILLY:

ऑप्टीकल के शौकीन चोरों ने पटेल चौक चौकी से चंद कदम की दूरी पर ट्यूजडे रात एक दुकान को निशाना बनाकर नकदी और कीमती ग्लासेस उड़ा दिए। सुबह को मकान मालिक की पत्नी बच्चे जब घर से बाहर आए तो उन्होंने शटर टूटा देख शॉप ओनर को फोन पर सूचना दी। सूचना मिलने पर शॉप ओनर मौके पर पहुंचे तो शॉप को देख होश उड़ गए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जरूरी साक्ष्य जुटाए। लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। पीडि़त ने थाने में तहरीर दे दी है।

एक मोबाइल भी ले गए

राजेन्द्र नगर के पटेल चौक निवासी राकेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि वह करीब क्भ् वर्षो ऑप्टीकल की शॉप चलाते हैं। सिविल लाइंस एरिया में पटेल चौक से सिकलापुर जाने वाली रोड पर गुरू ऑप्टीकल नाम से शॉप हैं। राकेश कुमार अग्रवाल के साथ उनकी शॉप पर उनके बेटे मयूर अग्रवाल और शुभम अग्रवाल भी बैठते हैं। वह रात को करीब आठ बजे शॉप को बंद करके गए थे। सुबह को मकान मालिक की पत्नी ने शटर टूटे होने की जानकारी दी। जब मौके पर पहुंचे तो शॉप को का पूरा सामान बिखरा हुआ था। और नकदी के साथ कीमती सन ग्लासेस भी गायब थे।

पुलिस को नहीं लगी भनक

सुबह को राकेश कुमार अग्रवाल ने सूचना यूपी क्00 पुलिस को दी। इसके बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले पुलिस रात को गश्त तो करती रही लेकिन उसे चोरी की जानकारी नहीं हुई। राकेश कुमार अग्रवाल का कहना है कि पुलिस चौकी के चंद कदम की दूरी पर चोर वारदात को अंजाम दे सकते हैं तो फिर व्यापारी कहां पर सेफ होगा।