- पेरेंट्स फोरम ने दी वाहन ओनर्स को चेतावनी

- ट्यूजडे तक नहीं लौटे तो सर्विस भी बंद

BAREILLY: स्ट्राइक पर चल रहे स्कूली वाहनों को एडमिनिस्ट्रेशन के बाद पेरेंट्स फोरम ने भी दो टूक जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर दो दिन के अंदर स्ट्राइक खत्म कर बच्चों को कैरी नहीं करते हैं तो उनकी सर्विस दोबारा नहीं ली जाएगी। स्कूली वैन ओनर्स पिछले म् दिनों से स्ट्राइक पर हैं। स्ट्राइक में कुछ ऑटो व मैजिक वाले भी शामिल हैं, जिसके चलते बच्चों और पेरेंट्स को काफी प्रॉब्लम्स फेस करनी पड़ रही है। पेरेंट्स फोरम के कंवीनर मोहम्मद खालिद जीलानी ने बताया कि अगर ट्यूजडे तक वाहन ओनर्स स्ट्राइक खत्म कर देते हैं तो उन्हें माफ कर दिया जाएगा। हालांकि स्ट्राइक के दौरान का पैसा उन्हें नहीं दिया जाएगा। वहीं अगर ट्यूजडे तक वापस न आने पर एग्रीमेंट खत्म कर उनकी सर्विस भी हमेशा के लिए खत्म कर दी जाएगी।

छोटे वाहन भी नहीं पहुंचे

सैटरडे को स्ट्राइक का असर छोटे वाहनों पर भी देखने को मिला। सिटी के कई स्कूल ऐसे रहे जहां पर स्कूली वैन के अलावा छोटे वाहन ओनर्स भी स्ट्राइक पर चले गए। हार्टमन और सेंट मारिया में सैटरडे को बच्चों को कैरी करने के लिए तो छोटे वाहन भी नहीं पहुंचे। हालांकि स्ट्राइक का असर बसों पर नहीं है।

भ्0 वाहनों पर हुइर् कार्रवाई

सैटरडे को मानक के अनुसार नहीं चल रहे भ्0 स्कूली वाहनों के खिलाफ कार्रवाई हुई। इनमें ख्म् ऑटो व टेम्पो, क्0 वैन , ख् बस और क्ख् अन्य वाहनों के चालान हुए। चेकिंग कर रही टीम द्वारा ख्ब्00 रुपए जुर्माना वसूल किया गया।