चचेरे भाई का ही उड़ा दिया मोबाइल

चोर-चोर कहने से था खफा

<चचेरे भाई का ही उड़ा दिया मोबाइल

चोर-चोर कहने से था खफा

BAREILLY:

BAREILLY: चचेरे भाई के चोर-चोर कहने पर एक स्टूडेंट ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया। जब उसका साथी मोबाइल बेचने के लिए गया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में असलियत सामने आ गई। दोनों पहले भी मोबाइल चोरी कर चुके हैं, लेकिन तब पुलिस ने उन्हें नाबालिग होने के चलते हिदायत देकर छोड़ दिया था। सैटरडे को सुभाषनगर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर किशोर सदन भेज दिया।

छोड़ दिया था हिदायत देकर

गत भ् जुलाई को सुभाषनगर के रहने वाले देवव्रत ने चचेरे भाई व उसके साथी के खिलाफ मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन दोनों के पास से मोबाइल नहीं मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया था। जबकि इससे पहले मीडियाकर्मी का मोबाइल चोरी के मामले में इन लड़कों को नाबालिग होने के नाते परिवार वालों और दोनों को हिदायत देकर छोड़ा गया था।

ढाई हजार में बेचा मोबाइल

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि चोरी का मोबाइल बेचा जा रहा है। मुखबिर से सूचना पाते ही पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ लिया। उसने अपने साथी का नाम बताया, जिसके बाद पुलिस ने उसे भी पकड़ लाई। दूसरा किशोर देवव्रत का चचेरा भाई ही निकला। चचेरा भाई क्क्वीं और उसका साथी नाइंथ क्लास में पढ़ता है। दोनों ने मोबाइल का ढाई हजार रुपए में सौदा किया था।