मुकदमा दर्ज कराने गए पीडि़त को पुलिस ने दिनभर बड़ागांव चौकी पर बैठाया

विधायक के कहने पर भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया लूट के मामले में मुकदमा

>GULADIYA: सिरौली थाना क्षेत्र के बड़ागांव चौकी अंतर्गत रामगंगा खादर में ट्यूजडे को बदमाशों ने दिनदहाडे़ दंपत्ति से नकदी और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद पीडि़त जब शिकायत लेकर बड़ागांव चौकी पहुंचा तो पुलिस ने उसे दिनभर चौकी पर बैठाए रखा और विधायक के कहने पर भी मुकदमा भी दर्ज नहीं किया।

तमंचे के बट किया वार

ट्यूजडे को शीशगढ़ थाने के गांव बूंची निवासी रघुवीर कश्यप अपनी पत्‍‌नी भोली के साथ सिरौली इलाके के ग्राम मोहर सिंह गौटिया मे अपने साढू भजन लाल के घर जा रहा था। रामगंगा खादर में एक बाइक पर सबार तीन बदमाशों ने साइकिल पर लात मारकर उन्हें गिरा दिया। इसेक बाद कनपटी पर तमंचा तान कर रघुवीर से 12 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया और रघुवीर पर तमंचे की बट से हमला भी किया। शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश भाग निकले लेकिन आसपास के लोगों ने पहचान लिया। इसके बाद वह नामजद तहरीर लेकर बड़ागांव चौकी पहुंचा तो पुलिस ने टरका दिया।

विधायक से की शिकायत

इसके बाद रघुवीर वेडनसडे को फिर चौकी पहुंचा तो पुलिस ने उसे चौकी में ही बैठा लिया। आरोप है कि उसे परेशान करने लगी। इसके बाद उसने आंवला विधायक धर्मपाल सिंह से शिकायत की तो उन्होंने पुलिस से मामले में नाराजगी जाहिर की। पुलिस ने विधायक से कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। पीडि़त को बदमाशों की शिनाख्त के लिए बैठाया गया है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया।

हमे रुपए छीनने की तहरीर मिली थी। पीडि़त को उसकी समस्या हल कराने के लिए चौकी मे बैठाया गया था। मामले की जांच की जा रही है।

जगत सिंह यादव, चौकी प्रभारी बड़गंाव