-कोई दावत में एक प्लेट खाने के चक्कर में पहुंचा थाने तो कोई भाई की शादी से पहले पहुंचा थाने

BAREILLY: बिन बुलाए मेहमान को दावत में खाना खाना महंगा पड़ गया। पकड़े जाने पर लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला शहर के एक मैरिज हाल का है। वहीं एक अन्य मामले में भाई की शादी के लिए खरीदारी करने निकले युवक ने एक ऑटो ड्राइवर के रुपए निकालते वक्त पकड़ गया। ऑटो ड्राइवर ने उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

1--------------

नमस्ते बोलने पर पकड़ा गया

बारादरी थाना अंतर्गत स्पर्श लॉन में दावत चल रही थी। यहां पर एक युवक प्लेट लेकर खाना खा रहा था। इसी दौरान युवक ने वहां मौजूद किसी शख्स से नमस्ते बोल दिया। अंजान युवक ने उसे नमस्ते किया तो उससे पूछताछ की। युवक ने खुद को उसका रिश्तेदार बता दिया। इस पर शक हो गया और फिर युवक की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर यूपी 100 को बुलाकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम अक्षय शर्मा है। वह डेलापीर में रहता है। उसके दोस्त का स्पर्श लॉन के सामने पान की शॉप है और लॉन में पान का स्टॉल भी लगता है। दोस्त के कहने पर ही वह लॉन में खाना खाने पहुंचा था लेकिन उसकी पकड़कर जमकर धुनाई की गई।

2-----------

रुपए निकालने में पकड़ा गया

वहीं कोतवाली थाना अंतर्गत अयूब खां चौराहा के पास एक युवक को ऑटो से 50 रुपए निकालते पकड़ लिया गया। ऑटो वाले न उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवक की पहचान करगैना निवासी जावेद के रूप में हुई है। जावेद ने बताया कि उसके भाई शफीक की सैटरडे को शादी है। वह बारात में जाने के लिए शॉपिंग करने के लिए आया था। इसी दौरान उसने आटो वाले के थैले से रुपए निकाल लिए। हालांकि पकड़े जाने के बाद वह अपनी गलती पर माफी मांग रहा था।