इज्जतनगर के परतापुर चौधरी के लोग सट्टेबाजों का वीडियो लेकर डीआईजी ऑफिस

लोगों का आरोप सट्टेबाजी से बिगड़ रहे हैं गांव के बच्चे, पुलिस नहीं ले रही एक्शन

>BAREILLY: बरेली में सट्टेबाजों और सट्टेबाजी पर पुलिस लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हुई है। यही वजह है कि जगह-जगह सट्टेबाजी चल रही है। ताजा मामला इज्जतनगर के परतापुर में सामने आया है। कई बार शिकायत के बावजूद जब सट्टेबाजों पर एक्शन नहीं लिया तो फ्राइडे को गांव के लोगों ने सट्टेबाजों का स्टिंग किया और वीडियो लेकर डीआईजी ऑफिस पहुंच गए। डीआईजी के न मिलने पर शिकायतकर्ताओं एसपी सिटी के पास पहुंचे और इसकी शिकायत की। एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन ि1दया है।

शराब पीकर करते हैं गाली-गलौज

परतापुर चौधरी निवासी रिजवान व अन्य का आरोप है कि गांव में एक शख्स खुले में सट्टे लगवाता है। सट्टा कराने वाला काफी दबंग हैं। इसलिए उनसे ज्यादातर लोग खौफ खाते हैं। सट्टेबाजी होने के चलते मोहल्ले में सट्टा खेलने वालों की काफी भीड़ लगी रहती है। ये लोग सट्टे के शराब भी पीते हैं और गाली-गलौज भी करते हैं। यही नहीं वहां से गुजरने वाली महिलाओं व लड़कियों पर भी फब्तियां कसते हैं। इसके चलते सभी लोग काफी परेशान हैं।

पास खड़े होकर देखते हैं बच्चे

गांव में सट्टेबाजी होने के कारण यहां के बच्चे भी बिगड़ रहे हैं। कई बार बच्चे स्कूल न जाकर सट्टेबाजों के पास खड़े होकर देखते हैं। यही नहीं कई तो सट्टा भी खेलने लगे हैं। इससे बच्चों की लाइफ पर भी बुरा असर पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि जब सट्टेबाजों को मोहल्ले वालों समझाया तो वे मारपीट पर उतारू हो गए और जान से मारने की धमकी भी दी। लोगों का कहना है कि सट्टेबाजों के खिलाफ मुकदमें भी दर्ज हैं लेकिन उसने सट्टेबाजी कराने वाले शख्स ने पुलिस में पैठ बना ली है। इसलिए उस पर कोई एक्शन स्थानीय पुलिस नहीं लेती है।

पुलिस भी कर चुकी है स्टिंग

मालूम हो कि डीआईजी के निर्देश पर पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ अभियान चलाकर कई सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मढ़ीनाथ में सट्टेबाजों का स्टिंग भी किया था। इसके बाद दो सट्टेबाज पकड़े गए थे। इसके बाद पुलिस ने नरमी दिखाई तो शहर में फिर सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं।