-इज्जतनगर में रेलवे रोड पर बदमाशों ने एसएसई पर निशाना साध कर किए तीन फायर

>

BAREILLY

इज्जतनगर स्थित रेलवे कॉलोनी रोड नंबर पांच पर सैटरडे रात बाइक सवार बदमाशों ने एक सीनियर सेक्शन इंजीनियर को गोली मार दी। गंभीरावस्था में उन्हें एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां वह अभी आईसीयू में एडमिट हैं। वारदात की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पायी है। वहीं, परिवार वाले किसी रंजिश से इनकार कर रहे हैं।

रात करीब एक बजे की वारदात

लखनऊ निवासी एसएस मुसन्ना (56) इज्जतनगर रेल मंडल आफिस की प्लानिंग शाखा में बतौर सीनियर सेक्शन इंजीनियर (रेल पथ) कार्यरत हैं। वह इज्जत नगर रोड नंबर पांच में पत्नी के साथ रहते हैं। रात करीब एक बजे उनके घर के बाहर एक बाइक से कुछ लोग आए काफी देर तक हुड़दंग करते रहे। इसी दौरान किसी ने उनके गेट खटखटाया। रेल अधिकारी ने जैसे ही खिड़की से झांककर आवाज लगाई, बदमाशों ने फायर झोंक दिया। गोलियों के छर्रे लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़े।

17 साल से बरेली में हैं तैनात

हमला होते ही पत्नी समन मुसन्ना ने शोर मचाया तो बदमाश फायर करते हुए भाग निकले। पड़ोस में रहने वाले सहयोगी शिवकुमार और अन्य रेलकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। रात इज्जत नगर मंडल में कार्यरत आरपीएफ और इज्जतनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। रात लगभग पौने दो बजे एसएसई मुसन्ना को गंभीर हालत में एसआरएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

चार छर्रे चेहरे पर, दो सीने में धंसे

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फाय¨रग से निकले चार छर्रे रेल अधिकारी के चेहरे के पास और गर्दन पर धंसे और दो छर्रे दाहिनी तरफ सीने में जा लगे। एसआरएमएस हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती मुसन्ना के चेहरे और सीने में धंसे छर्रे को डॉक्टर ने सर्जरी कर बाहर निकाला। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है।