- वेबसाइट पर नो डिले और प्लेटफॉर्म पर 2 घंटे बाद भी नहीं पहुंची ट्रेन

<- वेबसाइट पर नो डिले और प्लेटफॉर्म पर ख् घंटे बाद भी नहीं पहुंची ट्रेन

BAREILLY:

BAREILLY:

भारतीय रेल भले ही कभी ट्रैक पर टाइम पर न चलती हो, लेकिन रेलवे की वेबसाइट पर राइट टाइम पर चल रही हैं। हालांकि, रेलवे प्रबंधन की ट्रेन चलाने की यह ट्यूनिंग यात्रियों के लिए समस्या पैदा कर रही हैं। वेडनसडे को इसका उदाहरण बरेली जंक्शन पर देखने को मिला। रेलवे की वेबसाइट पर नो डिले दिखानी वाली ट्रेन ख्-फ् घंटे तक लेट रही।

प्लेटफार्म पर नहीं पहुंची ट्रेन

त्रिवेणी एक्सप्रेस क्ब्फ्म्9 का बरेली जंक्शन पर पहुंचने का राइट टाइम दोपहर क्ख्.ब्0 है। वेबसाइट पर ट्रेन के नो डिले दिखाने पर जंक्शन पर अपने रिलेटिव को रिसीव करने के लिए दर्जनों लोग वेडनसडे को पहुंचे थे। धीरे-धीरे कर ख् घंटे का समय बीत गया, लेकिन ट्रेन प्लेटफार्म पर नहीं पहुंची। हर बार लोग अपने मोबाइल पर ट्रेन के आने के बारे में चेक करते रहे। प्लेटफार्म नम्बर-क् पर आने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस की जगह मालगाड़ी खड़ी थी। वहीं दूसरी ओर गुवाहाटी-लखनऊ अवध आसाम एक्सप्रेस भी वेडनसडे को रद रही।

कॉशन देकर गुजारी गई ट्रेनें

इतना ही नहीं बरेली से लखनऊ और मुरादाबाद ट्रेनें कॉशन देकर गुजारी गई। बरेली से लखनऊ के बीचक्8 और बरेली से मुरादाबाद के बीच 8 कॉशन देकर ट्रेनों को गुजारा गया। कॉशन पर ट्रेनों की स्पीड क्0 से फ्0 किमी प्रति घंटा रही।

मोबाइल पर ट्रेन के बारे में पता करके जंक्शन पर आई हूं। वेबसाइट पर त्रिवेणी एक्सप्रेस को नो डिले दिखा रहा है, लेकिन दो घंटे से प्लेटफार्म पर बैठी हूं ट्रेन नहीं आई।

अर्चना पाठक

रेलवे का सिस्टम कुछ समझ में नहीं आता है। वेबसाइट पर कुछ और ट्रैक पर ट्रेनें किसी और टाइम पर चल रही है। जिसकी वजह से परेशान होना पड़ रहा है।

रणधीर