- वेडनसडे देर रात अचानक बना लो प्रेशर जोन, 30 एमएम तक हुई बारिश

BAREILLY:

आग बरसा रहे सूरज से राहत पाने के लिए परेशान बरेलियंस को वेडनसडे रात हुई बारिश ने बड़ी राहत दी। बारिश के बाद मौसम सुहावना हो गया। हालांकि, इस दौरान बादलों की गर्जना के कड़की बिजली ने लोगों को डरा दिया। शहर में तीन स्थानों पर बिजली गिरी। खुशमिजाज हुए मौसम का मैक्सिमम टेम्प्रेचर --- डिग्री और मिनिमम टेम्प्रेचर ---- डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड की गई। ह्यूमिडिटी 50 से 70 परसेंट तक रिकॉर्ड की गई।

30 एमएम हुई बारिश

वेडनसडे दिन भर शहर पर बादल उमड़ते रहे। दोपहर करीब 4 बजे मौसम अचानक बदला। लो प्रेशर जोन बने शहर में बादलों का जमावड़ा लगा। रात करीब दो बजे तेज आंधी और बूंदाबांदी शुरू हुई। फिर डेढ़ घंटे तक आसमान से करीब 30 एमएम तक राहत बरसी। वेदर एक्सपर्ट के मुताबिक बारिश की संभावना अभी भी बरकरार है। दो से तीन दिनों के भीतर फिर से बारिश हो सकती है। बारिश के बाद लू से राहत मिलेगी, लेकिन उमस से दो-चार होना पड़ सकता है।

घर पर गिरी बिजली

सुभाषनगर के पीली भट्टी निवासी रमेश के घर पर देर रात करीब पौने दो बजे बिजली गिरी। परिवार घर में सो रहा था। सामानों के अचानक बिखरने की आवाजें सुनकर जागे तो देखा कि घर की वायरिंग और आंगन में आग जल रही है। परिवार ने आग पर काबू पाया। घर में लगे एसी, कूलर, पंखे और ट्यूबलाइट बिजली की चपेट में आने से फुंक गए। इसी तरह बिथरी चैनपुर और रामपुर रोड पर बिजली गिरी। इसके अलावा कई अन्य स्थानों पर भी पेड़ गिरने की सूचनाएं मिलीं हैं।