- मीरगंज स्थित स्कूल से गांव सिल्लापुर जा रही थी छात्रा

- घात लगाए बैठे दुराचारी ने गर्दन पर तमंचा लगाकर डराया

<

- मीरगंज स्थित स्कूल से गांव सिल्लापुर जा रही थी छात्रा

- घात लगाए बैठे दुराचारी ने गर्दन पर तमंचा लगाकर डराया

BAREILLY BAREILLY :

स्कूल से घर जा रही कक्षा म् की छात्रा से एक युवक ने तमंचे के बल पर रेप किया। छात्रा साइकिल से थी, रास्ते में घात लगाए युवक ने उसे गन्ने के खेत में खींच लिया। छात्रा की चीख सुनकर राहगीर जब तक मौके पर पहुंचे आरोपी फरार हो गया था। बदहवास हालत में छात्रा घर पहुंची तो पीडि़त पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा को भेजा मेडिकल के लिए

मीरगंज के गांव सिल्लापुर निवासी एक क्क् वर्षीय किशोरी मीरगंज स्कूल में कक्षा म् की छात्रा है। छात्रा के पिता ने बताया कि वह रोजाना साइकिल से स्कूल जाती है। मंडे दोपहर को वह स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। रास्ते में ट्यूबवेल के पास पहले से घात लगाए बैठे एक युवक ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में खींच लिया। छात्रा जब चीखी तो आरोपी ने उसे तमंचे से गोली मारने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी ने छात्रा से रेप किया। शोर सुनकर जब तक राहगीर मौके पर पहुंचे आरोपी फरार हो गया। बदहवास हालत में छात्रा घर पहुंची तो उसके पिता ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

किशोरी से रेप के बाद कई संदिग्ध युवकों को उठाकर लड़की के सामने लाकर पहचान कराई गई, लेकिन वह अभी किसी को पहचान नहीं पाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

दलवीर सिंह, इंस्पेक्टर मीरगंज