-बिथरी चैनपुर पुलिस ने बीए के छात्र अनुराग मोहन उर्फ आदेश के मर्डर का किया खुलासा,

-लड़की का पिता गिरफ्तार, लड़की के पिता ने रिश्तेदार के साथ मिलकर घर में घुसकर मारी थी गोली

BAREILLY: बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत तैय्यतपुर में अनुराग मोहन उर्फ आदेश की हत्या का संडे को पुलिस ने खुलासा कर दिया। अनुराग की हत्या लड़की से छेड़छाड़ करने पर की गई थी। लड़की के पिता ने रिश्तेदार के साथ अनुराग की गोली मारकर हत्या की थी। हत्या के बाद वह दिल्ली फरार हो गया था। पुलिस ने हत्यारोपी शिवकुमार उर्फ शिवा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार आरोपी मुसराहा, बरखेड़ा पीलीभीत निवासी हरिओम उर्फ की तलाश कर रही है। शिवा के खिलाफ पहले से ही लूट, आ‌र्म्स एक्ट समेत 6 मुकदमें दर्ज हैं।

20 अप्रैल को हुई थी हत्या

प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि 20 अप्रैल की रात में अनुराग मोहन की घर में घुसकर दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अनुराग बीए का छात्र था और सेना की भर्ती भी देख रहा था। अनुराग के पिता विरेंद्र सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। 1 जून को पुलिस जांच में शिवकुमार उर्फ शिवा और उसके फुफेरे भाई हरिओम उर्फ बिट्टन का नाम सामने आया। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास किए, लेकिन दोनों फरार मिले। जिसके बाद दोनों के 25 जून को गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए और 16 जुलाई को उसे मुखबिर की सूचना पर कमुआ मोड़ बिथरी चैनपुर से गिरफ्तार कर लिया।

शादी में आया तो फिर की छेड़छाड़

पुलिस पूछताछ में शिवकुमार ने बताया कि जब वह गांव में रहता था तो हरिओम उसकी बेटी को छेड़ता था और फोन पर भी परेशान करता था। जिसके चलते वह बेटी को लेकर दिल्ली चला गया था। वह अप्रैल में भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए आया था। वह साथ में बेटी को भी लेकर आया था। यहां पर बेटी के वापस आने पर भी अनुराग ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। जिसपर उसने अनुराग को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की और फिर मौका पाकर घर अनुराग की हत्या कर दी।