-सिटी में लगातार हो रही चोरियों और शाम को छेड़छाड़ पर लगाम के लिए एसपी सिटी ने की शुरुआत

-रामपुर बाग और राजेंद्र नगर में डेढ़ सेक्शन पीएसी करेगी कैंप , वेडनसडे शाम को रामपुर गार्डन में हुई चेकिंग

BAREILLY: सिटी में शायद ही कोई ऐसा दिन जाता है जिस दिन चोरी की वारदात न होती हो। कहीं न कहीं चोरी की वारदातें पुलिस की लापरवाही से हो रही हैं, क्योंकि रात में गश्त में लगी पुलिस आधी रात के बाद से सो जाती है। जिसका चोर फायदा उठाते हैं। इसके अलावा शाम के वक्त मनचले बाइक पर चलकर छेड़छाड़ करते हैं। चोरों और मनचलों पर लगाम लगाने के लिए एसपी सिटी ने खुद शाम और रात में मोहल्लों में पैदल गश्त करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने रामपुर गार्डन और राजेंद्र नगर एरिया में डेढ़ सेक्शन पीएसी लगाने के लिए निर्देश दिए हैं। पीएसी एक दिन के अंतराल पर ड्यूटी करेगी ताकि कुछ खौफ पैदा हो सके। वेडनसडे शाम को भी एसपी सिटी के निर्देश पर रामपुर गार्डन में पीएसी की मौजूदगी में चेकिंग की गई।

पूरा इलाका िमला सुनसान

मंडे रात एसपी सिटी ने रामपुर गार्डन में पैदल घूमकर देखा तो पाया कि रात में पूरा इलाका सुनसान था। वहां एक भी पुलिसकर्मी गश्त करता नजर नहीं आ रहा था। इसी रात उन्होंने राजेंद्र नगर में भी जाकर देखा तो वहां भी रात के हालात कुछ इसी तरह से नजर आए। ट्यूजडे को वह कैंट थाना एरिया में गए। एसपी सिटी ने बताया कि जल्द ही रात में डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की भी चेकिंग करेंगे। जो पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब मिलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बॉक्स

बुक डिपो से नकदी व सामान चोरी

बारादरी थाना अंतर्गत डीडीपुरम में चोरों ने शांतिकुंज बुक डिपो में शटर तोड़कर 20 हजार रुपए नकद समेत करीब 50 हजार का सामान चोरी कर लिया। मेगा सिटी बारादरी निवासी पवन अरोड़ा के मुताबिक उन्होंने ट्यूजडे रात में दुकान बंद की थी। वेडनसडे सुबह उन्हें पड़ोस के लोगों ने सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर उठा हुआ है। जब वह दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा हुआ था।

रात में चोरी और शाम के वक्त छेड़छाड़ रोकने के लिए पैदल चेकिंग की जा रही है। पीएसी को भी लगाया गया है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली