-विशारतगंज पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, एक फरार

-विशारतगंज में कार से कछुआ लेकर तांत्रिक के पास गए थे

BAREILLY: कछुए की बलि दोगे तो नोटों की बरसात होगी, सभी धनवान हो जाएंगे और होली भी अच्छी मनेगी। कुछ इसी तरह से धनवान बनने के लालच में 4 लोग एक तांत्रिक के पास कछुए को लेकर विशारतगंज पहुचे थे। तांत्रिक के पहुंचने से पहले ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन एक शख्स भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने युवकों के पास से सेंट्रो कार और बलि के लिए लाए गए कछुए को बरामद कर लिया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर फरार युवक और तांत्रिक की तलाश में जुट गई है।

बरेली के युवक ने बताया था

पुलिस के मुताबिक वेडनसडे रात सूचना मिली कि एक कार में कुछ लोग मौजूद हैं। उनके पास एक कछुआ भी है। वे सभी किसी तांत्रिक का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने दबिश देकर मौके से हसनपुर बंडा शाहजहांपुर निवासी हिमालक कुमार, सीतापुर खुटार शाहजहांपुर सर्वेश और रोहेला देवरनियां निवासी मदनलाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्हें बरेली का रहने वाला संजय लेकर आया था। संजय ने बताया था कि विशारतगंज में एक तांत्रिक है जो तंत्र विद्या से रुपयों की बरसात करता है। इसके लिए एक कछुए की जरुरत होगी। इसी के तहत वे जंगल से कछुआ पकड़कर लाए थे लेकिन तांत्रिक नहीं पहुंचा।

तीन युवकों को तंत्र विद्या के मामले में पकड़ा गया है। उनके पास से एक कछुआ और कार बरामद हुई है। संजय और तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

रवि कुमार, एसएचओ विशारतगंज