-सीबीगंज थाना अंतर्गत बिधौलिया सैटरडे रात हथियार बंद बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

-बदमाशों की एंट्री और शरीर पर खून न होने से पुलिस को घटना पर संदेह, मामले की जांच शुरू

BAREILLY: बदमाश एक के बाद एक लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सैटरडे रात सीबीगंज थाना अंतर्गत बिधौलिया में भी किराना व्यापारी को हथियारों से लैस बदमाशों ने परिवार सहित बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट और चाकू से हमला कर दिया और लाखों की नकदी व ज्वैलरी लूटकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन घर के अंदर बदमाशों की एंट्री और व्यापारी के शरीर पर खून न होने से पुलिस को घटना पर संदेह है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

विरोध करने पर की मारपीट

किराना व्यापारी असलम, बिधौलिया में पत्‍‌नी शबाना और तीन बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी दो बहनें शिखा और रूबी भी बिधौलिया में ही अलग घर में रहती हैं। असलम के मुताबिक सैटरडे रात करीब साढ़े 12 बजे घर में बदमाश घुस आए और उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों के घुसने पर उन्होंने बहन रूबी को भी फोन कर दिया और पुलिस को भी सूचना दे दी। असलम की मानें तो विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सिर में तमंचे की बट मार दी और उसके हाथ में भी चाकू मारा। यही नहीं जब बहन रूबी आई तो उसके साथ भी मारपीट की तो वह मौके से भाग गई। सूचना पर एसपी सिटी, सीओ थर्ड व थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। मौके पर जांच के लिए फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया। असलम ने बताया कि बदमाश घर से एक लाख 10 हजार रुपए नकद, 9 तोला सोना और 9 तोला चांदी के ज्वैलरी लूट ली। आरोप है कि दुकान का भी ताला तोड़ने की कोशिश की गई। असलम ने पड़ोस के एक युवक पर शक जताया तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

ये बातें पैदा कर रहीं शक

-असलम की मानें तो बदमाश मेन गेट से इंटर हुए। गेट अंदर से बंद रहता है लेकिन न तो मौके पर कोई नट मिला और न ही लकड़ी का बुरादा गिरा हुआ मिला है।

-असलम के सिर और हाथ में चोट के निशान हैं लेकिन न तो घर के अंदर कोई ब्लड पड़ा मिला और न ही असलम के कपड़ों पर ब्लड मिला है।

घर में घुसकर लूट की वारदात हुई है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एक युवक से शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली