- परिजनों ने घायलों को नर्सिग होम में कराया भर्ती

- राह चलते झगड़ा होने की बात बता रही पुलिस

GORAKHPUR:

जिले में पुलिस की सक्रियता को चुनौती देते हुए बदमाशों ने पुलिस पिकेट के पास लूटपाट की। पिपराइच एरिया में ममेरे भाइयों पर जानलेवा हमला करके बदमाश 25 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो गए। गंभीर हाल में ममेरे भाइयों को परिजनों ने नर्सिग होम में एडमिट कराया। दोनों युवक अपने परिचित के तिलक समारोह से लौट रहे थे। पिपराइच पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। दोनों पक्षों में गाड़ी चलाने को लेकर विवाद हुआ था।

तिलक का सामान खरीद लौट रहे थे घर

पिपराइच, केवटली निवासी आदित्य पांडेय उर्फ नीशू के घर छह मई को तिलक का कार्यक्रम है। शुक्रवार को तिलक समारोह की तैयारी के लिए आदित्य अपने ममेरे भाई अंकित के साथ सामानों की खरीदारी करने बाइक से शहर पहुंचा। सामान घर पहुंचाने के लिए बड़े भाई अंशुमान को देकर आदित्य अपने ममेरे भाई संग बाइक से केवटली गांव जा रहे थे।

बेलाकांटा के पास बदमाशों ने पीटकर लूटा

दोनों बाइक लेकर बेलाकांटा पुलिस पिकेट के पास पहुंचे। तभी बदमाशों ने उनको घेर लिया। दोनों ने विरोध जताया तो बदमाशों ने उनको घेरकर पीटना शुरू कर दिया। दोनों भाइयों को लहूलुहान करके 25 हजार रुपए लेकर बदमाश फरार हो गए। दोनों भाइयों ने किसी तरह से पुलिस को सूचना दी। सिपाहियों ने दोनों भाइयों को अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन परिजन उनको नर्सिग होम में लेकर चले गए। नीशू के भाई अंशुमान ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

इस मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। आसपास के लोगों से बात की गई तो सामने आया कि दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। वाहन का इंडीकेटर जलाने की बात को लेकर विवाद हुआ था। लूटपाट की बात झूठी निकली है।

रविंद्र यादव, प्रभारी एसओ, पिपराइच