- 12 और मरीजों ने दी कोरोना को मात, किए गए डिस्चार्ज

- 54 मरीजों का अभी चल रहा है इलाज

GORAKHPUR: गोरखपुर में रविवार को कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए हैं। इसमें से एक जटेपुर उत्तरी से है, जबकि दूसरा केस कैंपियरगंज के बसंतपुर का है। दोनों ही इलाकों में पॉजिटिव केस आने के बाद एरिया को सील कर दिया गया है। सेनिटाइजेशन वर्क के साथ कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है। इन दो नए केस के साथ गोरखपुर में कुल संक्रमितों की तादाद 165 हो गई है। वहीं, गोरखपुर में रहने वाले बहराइच के जिस सिपाही की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके फैमिली मेंबर्स को टीबी हॉस्पिटल में क्वारंटीन कर दिया गया है।

12 मरीज लौटे घर

कोरोना को हराकर घर लौटने वाले चैंपियंस की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। रविवार को भी 12 लोग अपने घरों को लौटे। इससे पहले शनिवार को भी 18 लोगों को कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया था। अब तक कुल एडमिट हुए 165 लोगों में से 103 स्वस्थ होकर वापस घर लौट चुके हैं। बीआरडी मेडिकल कॉलेज, रेलवे हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड के साथ केजीएमयू और संजय गांधी पीजीआई में 54 लोगों का इलाज चल रहा है। जिले में अब तक 8 मौते हुई हैं। रविवार को 144 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें 142 रिपोर्ट निगेटिव रही है।

कुल केस - 165

स्वस्थ हुए - 103

एक्टिव केस - 54

मौत - 8

यहां मिले केस -

जटेपुर उत्तरी - 1

कैंपियरगंज बसंतपुर - 1

वर्जन

गोरखपुर में रविवार को दो नए संक्रमित मिले हैं। इनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं 142 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव रही है। 12 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। कुल संक्रमितों की संख्या 165 हो गई है।

- डॉ। श्रीकांत तिवारी, सीएमओ