- अलहदादपुर में तीन दिनों से घूम रहा था युवक

- पिटाई के बाद मोहल्ले के लोगों ने किया पुलिस के हवाले

GORAKHPUR: कैंट एरिया के अलहदादपुर, पांडेय कालोनी में संडे को पब्लिक ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ लिया। लोगों ने उस पर रेकी करने का आरोप लगाते हुए पिटाई करके पुलिस को सौंप दिया। कैंट पुलिस युवक से पूछताछ करके जानकारी जुटा रही है।

तीन दिनों से कालोनी में घूम रहा था युवक

संडे दोपहर करीब दो बजे पांडेय कालोनी में सोहन लाल के घर के सामने गली में एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। उसके बारे में पुलिस को सूचना दी। बताया कि वह तीन दिनों से मोहल्ले में घूमकर रेकी कर रहा था। मोहल्ले के जितेंद्रपति ने कहा कि वह तीन दिनों से कालोनी में नजर आ रहा है। उनकी पत्‍‌नी पूजा करने गई तो युवक पीछे-पीछे गया।

अजमेर में पकड़ा गया था युवक

पब्लिक की सूचना पर राजघाट पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक ने पुलिस को बताया कि वह उरुवा के देवापार निवासी विंध्यवासिनी का बेटा सर्वेश कुमार है। उसके पिता टीपी नगर में काम करते हैं। वह पिता के साथ रहता है। युवक ने पुलिस को बताया कि वह अजमेर में एटीएम कटा था। इसके आरोप में पुलिस ने उसको जेल भेजा था।

युवक से पूछताछ की गई। मामला कैंट थाना क्षेत्र का था। इसलिए आगे की कार्रवाई कैंट पुलिस करेगी। यदि युवक के खिलाफ कोई मामला मिला तो मुकदमा दर्ज होगा।

राजीव सिंह, एसओ राजघाट