- महाराजपुर में तेज रफ्तार से दो हादसे, बाइक सवार दो की मौत, दूसरे हादसे में साइकिल सवार की हुई मौत

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : हाईवे पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हादसों की वजह कहीं खराब रोड इंजीनियरिंग बताई जा रही है तो कहीं खराब सड़कें। महाराजपुर इलाके में सिक्स लेन की वजह से सड़क का डाइवर्जन परेशानी का सबब बना हुआ है। बीते 24 घंटे में दो सड़क हादसे हुए। पहले हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई वहीं दूसरे हादसे में साइकिल सवार वृद्ध को अनियंत्रित वाहन ने कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

1 फ्लाईओवर की दीवार से टकराई बाइक

चकेरी के केआर पुरम निवासी 22 साल का राकेश पड़ोस में रहने वाले दोस्त 17 साल के विवेक के साथ बाइक से सरसौल गया था। दोपहर को दोनों बाइक से वापस आ रहे थे। थाने के बाद डाइवर्जन पर दोनों रामादेवी की तरफ बढ़ रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आकर दोनों बाइक सवार फ्लाईओवर की दीवार से जा टकराए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

2 : टक्कर से सिक्योरिटी गार्ड की मौत

महाराजपुर निवासी 60 साल के देशराज यादव रूमा स्थित एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। परिवार में पत्‍‌नी सावित्री देवी चार अविवाहित बेटियां और एक बेटा जसवंत है। बेटे ने बताया कि पिता संडे तड़के साइकिल से ड्यूटी जा रहे थे। तभी आईटीबीपी के पास तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।