Thanks to inext

चुनाव से पहले प्रत्याशियों से रूबरू होना बहुत जरुरी है। पार्टी तो बेस है ही प्रत्याशी की अपनी सोच भी मायने रखती है। आई नेक्स्ट के इस मंच के जरिए हमें ये मौका मिला। इसके लिए आई नेक्स्ट का बहुत-बहुत धन्यवाद।

- नीलम चतुर्वेदी, सशल वर्कर

प्रत्याशियों से आमने-सामने सवाल-जवाब करने का मौका मिला। हमने उन्हें अपनी समस्याएं बताई और उनके विचारों को जाना। आई नेक्स्ट ने एक अच्छा मंच दिया। ऐसे मंच की पब्लिक को जरुरत है।

- डॉ। आरती लाल चंदानी, आईएमए प्रसीडेंट

आई नेक्स्ट के इस मंच का मजा आ गया। इस मंच के सहारे हमें अपने प्रत्याशियों के विचार जानने का मौका मिला। इससे हमें प्रत्याशी चयन में और सुविधा होगी।

- डॉ। प्रवीण कटियार, पूर्व आईएमए सचिव

आईनेक्स्ट ने हमें अपनी बात प्रत्याशियों के सामने रखने का मौका दिया। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम भी अपनी समस्या प्रत्याशियों को बता पाए।

- डॉ। श्वेता सिंह, चिकित्सक

ऐसे मंच मिलने से पब्लिक कॉन्फीडेंटली प्रत्याशियों से सटीक सवाल-जवाब कर सकते हैं। उनकी विचारधारा को समझ सकते हैं। ऐसा मौका यूं ही सड़क चलते पब्लिक को नहंी मिलता। जनप्रतिनिधियों को पब्लिक के प्रति और भी जवाबदेह बनाना, ये आयोजन सराहनीय है।

-डॉ। पुष्कर वाजपेयी, सोशल वर्कर

आई नेक्स्ट के प्रोग्राम में आकर बहुत अच्छा लगा। कम से कम अपनी बात तो हमने प्रत्याशियों के सामने रखी। नेता भी समझेंगे कि हम क्या सोचते हैं।

- सत्येंद्र शुक्ला, एडवोकेट