- विभूतिखंड के समिट बिल्डिंग में माई लॉज के बार में नशे में दो पक्षों में मारपीट

- युवती समेत चार के खिलाफ लूट और मारपीट का केस दर्ज

LUCKNOW : तालकटोरा के हुक्का बार में दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोली के चौबीस घंटे के भीतर ही विभूतिखंड के बार में दो पक्ष आपस में भिड़ गये। दोनों पक्ष शराब के नशे में डांस फ्लोर पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान विवाद के बाद एक पक्षों के सदस्यों ने दूसरे पक्ष के युवक को धुन दिया। युवक ने दूसरे पक्ष की युवती समेत चार लोगों पर चेन स्नेचिंग और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। विभूतिखंड पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोस्त संग बीयर पीने पहुंचा था

विभूतिखंड के गुलाम हुसैन पुरवा निवासी सुमित यादव पेशे से कांट्रेक्टर है। रविवार को वह अपने एक दोस्त के साथ रात 11.30 बजे विभूतिखंड के समिट बिल्डिंग स्थित माई लॉज के बार में बीयर पीने गया था। सुमित का कहना है कि लिफ्ट में कुछ लोग पहले से मौजूद थे। वह दोस्त के साथ लिफ्ट में दाखिल हो गया। इसी दौरान एक युवती ने उसके साथ धक्का मुक्की और मारपीट की। उसके साथ मौजूद आधा दर्जन युवकों ने भी हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने उसके गले की सोने की चेन और मोबाइल तोड़ दिया। सुमित ने देररात विभूतिखंड थाने में लूट और की शिकायत दर्ज कराई। विभूतिखंड पुलिस ने राप्ती विहार निवासी नैंसी गुप्ता, टेढ़ी पुलिया निवासी विजेन्द्र, लालबाग निवासी अहमद समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

डांस के दौरान हुई धक्का मुक्की

विभूतिखंड पुलिस का कहना है कि सुमित का नैंसी गुप्ता और उसके साथियों से डांस फ्लोर पर झगड़ा हुआ था। दोनों पक्ष नशे की हालत में डांस फ्लोर पर डांस कर रहे थे। तभी धक्का लगने पर दोनों पक्षों का आपस में विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। सुमित यादव ने चेन स्नेचिंग का आरोप लगाया है, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं माई लॉज के बार में लगे सीसीटीवी में सुमित व उसके साथी के साथ युवती संग कुछ युवक मारपीट करते कैद हुए हैं।