- साजिश रचने वाली युवती की भाभी सानिया को पुलिस भेज चुकी है जेल

- प्रेमी संग मिलकर ननद शीबा को रास्ते से हटाने की रची थी साजिश

Mawana : कस्बा स्थित बंजारान मोहल्ले में एक परिवार की तीन महिलाओं पर हुए ऐसिड अटैक के खुलासे के बाद पीडि़त परिजनों ने सोमवार को थाने का घेराव कर हंगामा किया। परिजनों ने का आरोप था कि अब जबकि पूरे केस का खुलासा हो चुका है तो पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। पीडि़तों ने गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

बंद मकान में हुआ था हमला

फलावदा के बंजारान मोहल्ला निवासी जरीफूद्दीन के मकान में सो रही उसकी पुत्री शीबा, पुत्र वधु शिफा पत्नी अलताफ व सानिया पत्नी शहजाद पर उस समय तेजाब डाल दिया था, जब वे तीनों अलग-अलग सो रही थीं। सबसे ज्यादा तेजाब का हमला युवती शीबा पर हुआ था जबकि शिफा पर कुछ कम ओर सानिया पर न के बराबर हुआ था। परिजन भी इसे लेकर परेशान थे कि आखिर बंद मकान में ऐसा हुआ कैसे? पुलिस भी इसे लेकर परेशान थी, पूछताछ में कुछ हाथ नही लग रहा था।

कॉल डिटेल से हुआ था खुलासा

मोबाइल की कॉल डिटेल से पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सानिया और देवबंद निवासी उसके प्रेमी पर निगाह टिक गई। पुलिस ने सानिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके देवबंद निवासी प्रेमी अब्दुल कादिर और उसके मुजफ्फरनगर के सुजडू गांव निवासी सोनू ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरु की, मगर वे दोनों ही पुलिस के हत्थे नही चढे। इसे लेकर सोमवार सुबह दर्जनों लोग थाने पहुंचे ओर हंगामा कर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। एसओ राम रतन यादव ने उन्हें आश्चासन दिया कि पुलिस दोनों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है, जल्द ही गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा।