-राहगीरों और स्थानीय लोगों को भारी परेशानी

आए दिन बदहाल सड़क पर हो रहे हादसे

Mawana। गुरुवार को हुई बारिश से फलवादा रोड का हाल फिर बेहाल हो गया। जलभराव से राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। यही नहीं गड्ढे में दो बाइक गिरने से पति-पत्‍‌नी समेत चार लोग घायल हो गए।

एक साल से खराब है हालत

फलावदा रोड पर फव्वारे से मेरठ रोड की ओर करीब सौ मीटर की सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। पिछले एक साल से सड़क पर जलभराव की स्थिति है। सड़क किनारे स्थित नाली के पानी की निकासी ना होने से जलभराव की स्थिति पैदा हो गई।

बार-बार मिला सिर्फ आश्वासन

करीब दो महीने पहले लोगों की शिकायत पर एसडीएम अरविंद कुमार मौके पर पहुंचे थे और ईओ नगर पालिका अनुज कौशिक को एक सप्ताह के भीतर समस्या का निस्तारण कराने के निर्देश दिए थे। बावजूद इसके हालातों में कोई सुधार नहीं हुआ। यही नहीं कई बार लोग नगर पालिका में लिखित शिकायत कर चुके है। सड़क पर जलभराव से शिव मंदिर व उसके पीछे सटे मोहल्ले में लोगों के घरों में पानी घुस गया है। नालियों का पानी घरों में आने से लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं।

सड़क पर भारी आवाजाही

फलावदा रोड पर बसों व अन्य वाहनों की भारी आवाजाही रहती है। वहीं, इंटर व डिग्री कॉलेज होने के कारण छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं। गुरुवार को छात्रों को पानी से भरे गहरे गड्ढों में से निकलना पड़ा।

गढ्डे में गिरकर चार घायल

फलावदा निवासी शमीम अपनी पत्‍‌नी के साथ बाइक से मवाना आ रहा था। जलभराव के कारण संतुलन बिगड़ने से वह गिर गया। इससे पति-पत्‍‌नी घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें डॉक्टर्स के पास भेजा गया.वहीं, बाइक सवार मवाना निवासी नीरज चौधरी व उसका दोस्त हरेंद्र भी गड्ढे में गिरकर घायल हो गए। स्थानीय व्यापारी मनोज चौधरी ने बताया कि इन गड्ढों में गिरकर आए दिन लोग घायल हो रहे हैं, लेकिन अधिकारियों को इस समस्या का निस्तारण करने की सुध नहीं है।

----