पुलिस ने तहरीर के आधार पर शुरू कर दी जांच पड़ताल

Meerut। गंगा प्लाजा के सामने हथियार बंद बदमाशों ने दारोगा की पत्‍‌नी और उनकी बहन से पता पूछने के बहाने पर्स लूट लिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। दारोगा की पत्‍‌नी के पर्स में नकदी और जेवर थे, जो बदमाश लूटकर फरार हो गए।

क्या है मामला

गंगानगर थाना क्षेत्र के मीनाक्षीपुरम निवासी शीतल पत्नी प्रदीप रविवार दोपहर बड़ी बहन बेबी पत्नी प्रमोद निवासी रोहटा रोड के साथ बेगमपुल रोड पर आकाश गंगा ज्वैलर्स आई थीं। प्रदीप मथुरा के गोवर्धन थाने में दारोगा है। करीब तीन बजे दोनों स्कूटी से बेगमपुल की ओर जा रही थीं। गंगा प्लाजा के सामने पीछे से आए स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनसे पता पूछने के बहाने पर्स लूट लिया। कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। शीतल ने बताया कि पर्स में उनके 20 हजार रुपये, नई सोने की चेन, बहन के करीब 30 हजार रुपए, मोबाइल और कुछ कागजात थे, जो बदमाश लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी बदमाशों को तलाश किया, लेकिन हाथ नहीं आए। इसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हरिमोहन सिंह, सीओ कैंट