- बहादुर मोटर्स के सामने वारदात को दिया अंजाम

- आनन-फानन में घायल को केएमसी में भर्ती कराया

- पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शुरू की तफ्तीश

Meerut: शनिवार को दिल्ली रोड पर बहादुर मोटर्स के सामने वाली गली में एक कोचिंग संचालक को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। आनन-फानन में घायल अवस्था में संचालक को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घायल की हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने पीडि़त पक्ष की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

क्या है मामला

दीपक पुत्र सुभाष चंद्र निवासी बनवारी वाटिका गुप्ता कालोनी का माधवपुरम में जिस्ट नाम से कोचिंग सेंटर है, जिसमें दीपक एकाउंट की कोचिंग देते हैं। दोपहर को करीब पौने तीन बजे वह अपने घर से कोचिंग के लिए निकले थे। जैसे ही बहादुर मोटर्स के सामने आहूजा स्टील के बराबर वाली गली में पहुंचे तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और गोली मार दी। गोली सिर की बजाय गर्दन पर लगी। कंट्रोल रूम की सूचना पर टीपी नगर और ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पीडि़त को केएमसी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

कैसे लगी गोली

दीपक के गोली लगने से शालू और मनीष का रो-रोकर बुरा हाल था। उनका कहना था कि दीपक की किसी से कोई विवाद या रंजिश नहीं थी तो आखिर ये गोली चलाने वाले बदमाश कौन थे। पुलिस फिलहाल दीपक की सीडीआर निकालने पर वर्क कर रही है। पुलिस का दावा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने दीपक को गोली मारी है। हमारी टीम मौके पर गई थी। घायल की हालत सामान्य है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है, मुकदमा कायम कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

-प्रशांत कपिल

एसओ, ब्रह्मपुरी