- मृतक के घर पहुंचे दो युवकों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच लिए नमूने

Sarurpur : करनावल कस्बे में दिनदहाड़े ईंट भट्ठा व्यवसायी के पुत्र की हत्या कर दी गई। मृतक के घर पहुंचे दो युवकों ने पहले उसके साथ शराब पी और गला दबाकर हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए। युवकों के घर से जाने के घंटों परिजनों को घटना पता चला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल की। मृतक की भाभी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपी हुए फरार

करनावल निवासी संजीव कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि मंगलवार की दोपहर उसके घर पर बजाज डिस्कवर बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे थे। उसका भाई संदीप कुमार (27) पुत्र ओमप्रकाश मकान के ऊपरी हिस्से से अपनी भाभी से गिलास और लोटे में उन्हें पानी पिलाने के लिए लेकर आया था। इस बीच उन्होंने कमरे में बैठकर शराब पी। बाद में बाइक से दोनों युवक चले गए लेकिन उसका भाई संदीप वहीं बैड पर पड़ा रहा। दोपहर बाद उसकी संजीव की पत्‍ि‌न अनिता खाना खाने को कहने के लिए कमरे में गई तो संदीप अचेत अवस्था में पड़ा था।

पुलिस को दी सूचना

अनिता ने पड़ोसी मोनू व भट्ठे पर गए परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजन युवक को चिकित्सक के पास लेकर गए जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के गले पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। जो गला दबाकर हत्या करने की ओर इशारा कर रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जानकारी लेते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की भाभी अनिता ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसओ सुरेंद्र नाथ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो वर्ष पूर्व ही हुई थी शादी

- मृतक संदीप की शादी दो वर्ष पूर्व ही बागपत के गांव जिवाना निवासी प्रीति के साथ हुई थी जिससे उसको चार माह का पुत्र भी है। मृतक की पत्‍ि‌न अपने मायके गई हुई थी। पति की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पत्‍ि‌न के साथ परिजनों में रो-रो कर बुरा हाल था।

बोतल गायब

-कस्बे में हुई भट्ठा व्यवसायी के पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस को मौके से पंजाब मार्का शराब की खाली बोतल का पैक व तीन गिलास मिले हैं। वहीं जिस बोतल से तीनों ने एक जगह बैठकर शराब पी वह बोतल मौके से गायब थी। जिसको लेकर पुलिस असमंजस में है।

नजदीकी ही हो सकता है हत्यारा

संदीप की हत्या में किसी परिचित या नजदीकी का हाथ हो सकता है। जो मृतक संदीप के साथ बैठकर शराब पीता था। पुलिस का मानना है कि अनजान या नये मेहमान के साथ घर में बैठकर शराब नहीं पी जाती। वहीं पैसे के लेनदेन को लेकर भी पुलिस जांच करने में जुटी है।