हरदोई में देवर के बेटे की शादी से लौट रही थी महिला

सिटी स्टेशन से ई-रिक्शा में गंगानगर के लिए सवार हुई थी

Meerut। ई-रिक्शा में सवार महिला के बैग से ठगों ने तीन लाख की ज्वैलरी और नकदी उड़ा दी। ई-रिक्शा तीन थानों की सीमा से होकर गुजरा। पीडि़त महिला कार्रवाई के लिए तीनों थानों में चक्कर लगा चुकी है। अभी तक शिकायत दर्ज नहीं हुई है। अब महिला ने एसएसपी की ओर से जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर पर शिकायत की है।

ये है मामला

गंगानगर के मीनाक्षीपुरम आजाद नगर में मानसिंह परिवार के साथ रहते हैं। वे मूलरूप से हरदोई के रहने वाले हैं। उनके परिवार में शादी समारोह था। उनकी पत्नी सोमवती बुधवार शाम पोते के साथ हरदोई से मेरठ लौटीं। सिटी स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर उन्होंने गंगानगर के लिए ई-रिक्शा किया। सोमवती का कहना है कि लालकुर्ती में पिंकी छोले-भटूरे वाले के पास से ई-रिक्शा चालक ने दो युवकों, एक महिला और दो बच्चों को बैठा लिया। इनको कसेरूखेड़ा में उतार दिया। सोमवती घर पर उतरीं तो देखा कि उनके पर्स में पैसे नहीं हैं। उन्होंने घर से रुपये लेकर ई-रिक्शा का किराया दिया। घर जाकर पाया कि बैग में रखी करीब तीन लाख कीमत की ज्वैलरी भी गायब है। उनके परिजनों ने ई-रिक्शा चालक को घंटों तक तलाश किया। मगर उसका कोई पता नहीं चल पाया।

पीडि़ता काटती रही चक्कर

सोमवती अपने बेटे अनुज कुशवाहा के साथ सबसे पहले गंगानगर थाने गई। उन्हें बताया गया कि लालकुर्ती से ही ठगी करने वाला गैंग सवार हुआ था। उसी क्षेत्र में उतर गया इसलिए वारदात लालकुर्ती थाने की बनती है। इसके बाद वे लालकुर्ती थाने गए, जहां पर बताया गया कि ई-रिक्शा को रेलवे स्टेशन से बुक किया था। ऐसे में अपराध रेलवे रोड थाने का बनता है। यह परिवार रेलवे रोड गया, जहां पर पुलिस ने बताया कि वारदात लालकुर्ती थाने में हुई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि एएसपी सूरज राय से मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। पीडि़त की रिपोर्ट दर्ज कर ठगी करने वाले गैंग को भी पकड़ा जाएगा।