- मेडिकल प्रशासन के अधूरे इंतजामों के चलते स्टूडेंट्स के परिजनों के किया हंगामा

Meerut । मेडिकल में बुधवार को एमबीबीएस और बीडीएस की ऑनलाइन काउंसलिंग ने मेडिकल प्रशासन की सारी व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ा दी। काउंसिलिंग को आ रहे हजारों स्टूडेंट्स और उनकों परिजनों की बेतहाशा भीड़ ने अफसरों की नींद उड़ा दी। वहीं काउंसिलिंग को लेकर मेडिकल प्रशासन की ओर से किए गए आधे-अधूरे इंतजाम स्टूडेंट्स और उनके परिजनों के सामने परेशानी बनकर खड़े रहे।

परिजनों ने किया हंगामा

मेडिकल प्रशासन की ओर से की गई आधी अधूरी व्यवस्था के कारण बुधवार को काउंसिलिंग के दौरान स्टूडेंट्स के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। रजिस्ट्रेशन और ऑनलाइन काउंसिलिंग के लिए प्राचार्य ऑफिस ऑडीटोरियम और फार्मेसी डिर्पाटमेंट में स्टूडेट्स की लाइनें लगी रही। सुबह सवेरे से लाइन में स्टूडेंट्स का जब नंबर नहीं आया तो परिजनों ने कारण जानने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें कारण के बजाए धक्के खाने पड़े। परिजनों ने इसका विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि काउंसलिंग में लगे स्टॉफ के लिए लोग अपनी सुविधा के अनुसार रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं किसी को भी बीच में अंदर एंट्री दी जा रही है। हंगामें की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

2500 रजिट्रेशन, 154 को सीट अलॉट

काउंसिलिंग में भारी हंगामे और भीड़ के बीच बुधवार को 2500 स्टूडेंट़्स के रजिस्ट्रेशन किए गए। 3001 से लगभग 4000 तक की काउंसलिंग देर रात तक पूरी कराई गई। उधर, मंगलवार को हुए रजिस्ट्रेशन के आधार पर 157 सीट अलॉट की गई।