- अनुपम के साथ नहीं रहना चाहती थी पूजा

 

 

Meerut: प्यार में धोखा खाने के बाद अनुपम ने पूजा को मारने का फैसला कर लिया था। शुक्रवार को अनुपम ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह पूरी तैयारी के साथ आया था। अनुपम के पास सात वर्ष से लाइसेंसी पिस्टल था। उसने पूजा की कनपटी पर सटाकर गोली चलाई थी, लेकिन पूजा ने उसका हाथ मोड़ दिया, जिससे गोली उसको नहीं लगी। अनुपम का आरोप है कि वर्ष ख्0क्ख् में ही दोनों ने दिल्ली में कोर्ट में प्रेम विवाह किया था, लेकिन पूजा उससे केवल रुपयों के लिए ही प्यार करती थी। अनुपम का आरोप है कि उसने पूजा पर करीब ढाई लाख रुपए खर्च कर दिए थे और जेवरात भी दिए थे, लेकिन अब पूजा उससे कटने लगी थी। अनुपम के अनुसार उसकी उम्र ब्8 वर्ष है, इसी वजह से पूजा उसके साथ रहना नहीं चाहती थी। उसने के लिए मौज मस्ती के लिए ही उसके साथ प्रेम प्रसंग किया था।

 

पूर्व पति का नाम लेकर आई थी

उधर परिजनों का कहना है कि उन्हें ख्म् वर्षीय पूजा के इस प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ नहीं पता। भाई आशीष और मां कौशल ने बताया कि पूजा ने ख्008 में शास्त्रीनगर निवासी अभिषेक अस्थाना से प्रेम विवाह किया था। अंतरजातीय विवाह के चलते दोनों में पटी नहीं और ख्0क्क् में तलाक हो गया। तब से पूजा अपने घर पर ही रह रही थी। परिजनों ने बताया कि पूजा कभी ड्यूटी जाने के बहाने, कभी टेलर के पास तो कभी कोई काम के बहाने घर के बाहर जाया करती थी। कभी इस रिश्ते के बारे में उसने नहीं बताया। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम को भी वह अपने पूर्व पति अभिषेक से मिलने के बहाने घर से निकली थी। उनके अनुसार पूजा ने बताया था कि अभिषेक ने किसी बात को लेकर मिलने के लिए बुलाया है। जब काफी देर हो गई तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया तो थाने की पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

 

पिता नहीं पहुंचे अस्पताल

बेटी के साथ इतनी बड़ी घटना होने के बाद मौत हो गई, लेकिन पूजा के पिता शिवसागर उसे देखने तक नहीं आए। वे डॉ। अनिल चौहान के यहां पर कंपाउंडर हैं। पुलिस के पूछने पर परिजनों ने हर बार यही कहा कि वे किसी काम से व्यस्त हैं। काफी फटकार के बाद उसके पिता पोस्टमाटर्म हाउस पहुंचे। उधर अनुपम से मिलने भी कोई परिजन थाने नहीं पहुंचा। शाम को पुलिस ने अनुपम का मेडिकल कराया।

 

 

 

शुक्रवार दोपहर हालत सीरियस होने से पूजा की मौत हो गई। मेडिकल में सिंपल हेड इंजरी है। गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। शव को पोस्टमोटर्म के लिए भेज दिया गया है। तहरीर लिखवाई जा रही है।

- गजेंद्र सिंह यादव, इंस्पेक्टर, सदर बाजार थाना