- जिला पंचायत सदस्यों का बेवजह कराया जा रहा उत्पीड़न

- उत्पीड़न बंद न किया गया तो सड़कों पर उतरेगी बीजेपी

Meerut : पूरी सरकारी मशीनरी सत्ता के दबाव में काम कर रही है। हमारे जिला पंचायत सदस्यों का उत्पीड़न किया जा रहा है। साथ ही धमकी भी दी जा रही है। इस तरह के दबाव से सपाइयों के मंसूबे पूरे नहीं होने वाले। साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता धनबल का प्रयोग करके भी उनके सदस्यों को तोड़ने की हर संभव कोशिश की जा रही है, लेकिन बीजेपी का सिपाही इस तरह के लालच में आने वाला नहीं है। ये सभी बातें बॉलीवुड बाइट रेस्टोरेंट में प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कही।

चुनाव आयोग में घसीटेंगे

प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा कि उनके सदस्यों को मोटे पैसों का लालच देकर विचलित करने का काम किया जा रहा है। जिसकी बातचीत की सीड़ी उनके पास है। जल्द ही उसे जनता के बीच में लाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सीड़ी के माध्यम से बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी। उन्होंने कहा कि उनके पास 22 सदस्य हैं। जो आने वाली 7 जनवरी को उनके पक्ष में मतदान कर सभी को चौकाने का काम करेंगे।

सड़कों पर उतरेगी बीजेपी

प्रेस वार्ता के दौरान केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों को हार साफ दिखाई दे रही है। इसलिए वे बौखलाए हुए हैं। सदस्यों का उत्पीड़न किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि उनके किसी भी सदस्य का और उत्पीड़न हुआ तो बीजेपी सड़कों पर उतरने भी पीछे नहीं हटेगी। साथ ही उन्होंने कहा सभी कार्यकर्ताओं को मिशन 2017 में जुटने की अपील भी की।

राज्य निर्वाचन आयोग को भेजा पत्र

-भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य नितिन खटीक की कालोनी में बुल्डोजर भेजा गया।

- सदस्य विक्की तनेजा के निर्माणाधीन मकान पर फायर ब्रिगेड के लोग भेजे गए।

- जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कुलविन्द्र सिंह के पिता को बेवजह जेल भेजा गया।

-आचार संहिता के बावजूद बिना पद के लाल बत्ती की गाड़ी का यूज

- बिना वजह सत्ता का जासूस जिला पंचायत सदस्यों के घर पर पहरा दे रहा है।

इस तरह की तमात समस्याएं पैदा कर उनके सदस्यों को परेशान किया जा रहा है।

ये रहे मौजूद

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी, केन्द्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, बिजनौर सांसद भारतेन्दु सिंह सहित बीजेपी के तीनों विधायक मौजूद रहे।