3 सड़क हादसे

5 लोगों की मौत

1 में 3 की मौत

- तीन सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत

- एक युवती समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Meerut: मंगलवार कई परिवारों के लिए अमंगल साबित हुआ। अलग-अलग तीन सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद राहगीरों ने हंगामा कर रोड जाम किया। स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हंगामा शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसा 1

ग्रामीणों ने किया रोड जाम

खरखौदा थानाक्षेत्र में सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानी निवासी इरफान पुत्र जमीरुद्दीन, आबिद पुत्र अल्ताफ, राशिद पुत्र अफजल और युसुफ पुत्र मुर्शरफ ऑल्टो में सवार होकर हापुड़ जा रहे थे। कैली गांव के पास हापुड़ रोड पर अज्ञात वाहन ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर में इरफान, आबिद और राशिद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि यूसुफ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर रोड जाम कर दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने उनको शांत कराकर रफा-दफा किया।

हादसा 2

बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा

दूसरा एक्सीडेंट अल सुबह कोतवाली थानाक्षेत्र में शाहपीर गेट के पास हुआ। बताया जा रहा है कि हापुड़ अड्डे की ओर से बेगमपुल जा रही बेकाबू डीसीएम ट्रक ने रोड पर चल रहे कई राहगीरों को टक्कर मार दी। इसी दौरान सहरी खाकर टहलने निकलीं मुमताज पत्‍‌नी साजिद और मुज्मुल पुत्री अय्यूब शाहपीर गेट के पास ट्रक की चपेट में आ गई। इसके बाद ट्रक बेकाबू होकर मनोज की दुकान में घुस गया और ड्राइवर मौका देखकर भाग खड़ा हुआ। लोग जाम लगाकर ट्रक में तोड़फोड़ करने पर उतारू हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। घटना में मुमताज की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा 3

कार की टक्कर से राहगीर की मौत

तीसरी घटना कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में हुई। शोभापुर हाईवे पर पैदल चल रहे कमल को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हंगामा कर कार सवार को दबोच लिया। उसकी खूब पिटाई भी की। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया। एसओ यादराम यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

मृतकों की सूची

इरफान पुत्र जमीरुद्दीन

आबिद पुत्र अल्ताफ

राशिद पुत्र अफजल

मुमताज पत्‍‌नी साजिद

कमल