-बोले प्रदर्शनकारी बस्ती में कई लोग दे रहे हैं शराब के धंधे को अंजाम

-एक शराब माफिया की पत्नी पुलिस ने हिरासत में लिया

Mawana: तस्करी कर नगर में लाई जा रही हरियाणा मार्का शराब बेचने का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। नगर के मोहल्ला मुन्नालाल की हरिजन बस्ती में चल रहे इस धंधे के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए महिलाओं ने मेरठ-पौड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। पुलिस एक माफिया की पत्नी को पुलिस पकड़कर पुलिस थाने ले गई।

मेरठ- पौड़ी मार्ग जाम

नगर में मोहल्ला मुन्नालाल की हरिजन बस्ती में शराब बेचने का धंधा काफी समय से किया जा रहा है। आबकारी टीम कई बार छापा मारकर बस्ती में हरियाणा मार्का शराब बरामद कर चुकी है। लेकिन बाद में से¨टग कर छोड़ देती है। इसके बावजूद भी शराब बिक्री बंद नहीं हो रही। रविवार रात कई पेटी शराब आने की भनक बस्ती में लोगों को लगी। जिस पर मोहल्ले के लोगों ने सोमवार सुबह इस धंधे के विरोध में मोर्चा खोल दिया। उसके बाद बस्ती के सामने ही मेरठ-पौड़ी प्रदर्शन कर जाम लगा दिया। जाम के कारण वाहनों की दोनों ओर कतार लग गई।

शराब की बोतल पटकी

प्रदर्शनकारियों ने शराब की बोतले लाकर मार्ग पर पटक दीं। जाम की सूचना पर पहुंचे एसओ सुरेंद्र सिंह भाटी ने शराब की तलाश में छापा मारी की, लेकिन शराब नही मिली। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बाहर से शराब लाकर बेचने का धंधा कई लोगों द्वारा बस्ती में किया जा रहा है। पुलिस एक शराब माफिया की पत्नी को पकड़कर थाने ले गई।